सनातन पर मचा घमासान: पीयूष गोयल व कपिल मिश्रा का पलटवार, कहा- मिलेगा करारा जवाब

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी के खिलाफ सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है।
सनातन पर मचा घमासान: पीयूष गोयल व कपिल मिश्रा का पलटवार, कहा- मिलेगा करारा जवाब

नई दिल्ली, हि.स.। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी के खिलाफ सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री व राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल ने सनातन धर्म पर हमले के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी है।

मिलेगा करारा जवाब

उन्होंने उदयनिधि का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि तमिलनाडु में आईएनडीआई एलायंस के नेताओं द्वारा सनातन धर्म पर तीव्र मौखिक हमलों की शृंखला संविधान के प्रति उनकी जन्मजात उपेक्षा से उत्पन्न हुई है। यह उस विश्वास प्रणाली के प्रति उनकी गहरी नफरत को दर्शाता है जो हमारे देश का आधार है। हमारे देश के लोग जिन्होंने सनातन धर्म के सिद्धांतों को कायम रखा और उसकी निरंतरता को कायम रखा, वे जागृत हो चुके हैं। वे इस विभाजनकारी और सांप्रदायिक एजेंडे को चलाने वालों को करारा जवाब सुनिश्चित करेंगे।

जनता करेगी सनातन विरोधियों का मर्दन

दिल्ली प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने सोशल साइट एक्स पर लिखा- स्टालिन नाम रूस से लिया, धर्म रोम से लिया और गाली सनातन को देने लगे। अपने एक ट्वीट को रि-पोस्ट करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि जैसे भगवान श्रीकृष्ण ने कालिया नाग के फन का मर्दन किया था वैसे ही भारत की जनता सनातन विरोधियों का मर्दन करेगी।

आय करोड़ों में और खर्च मात्र तीन लाख

इस विवाद को लेकर एक ट्वीटर हैंडल वेदीजा से लिखा गया है- विडंबना है कि तमिलनाडु के मंदिरों को प्रतिवर्ष 40 से 70 हजार करोड़ की आय होती है और मंदिरों पर महज साढ़े तीन लाख खर्च होता है, फिर भी सनातन धर्म पर हमला किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.