Michuang: तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग ने बरपाया कहर, भारी बारिश से एयरपोर्ट रनवे पर जलभराव; कई उड़ानें रद्द!

Chennai: चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई में भारी बारिश हो रही है। इस वजह से चेन्नई एयरपोर्ट रनवे पर पानी भर गया है। इससे हवाई अड्डे पर उड़ानों का संचालन प्रभावित हुआ है।
Chennai Airport
Chennai AirportSocial Media

चेन्नई/नई दिल्ली, हि.स.। चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई में भारी बारिश हो रही है। इस वजह से चेन्नई एयरपोर्ट रनवे पर पानी भर गया है। इससे हवाई अड्डे पर उड़ानों का संचालन प्रभावित हुआ है। एयरपोर्ट से रात 11 बजे तक उड़ानें रद्द कर दी गई हैं जबकि कुछ उड़ानों का मार्ग परिवर्तित किया गया है।

चेन्नई एयरपोर्ट के रनवे पर जलभराव हो गया

आधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि चक्रवाती तूफ़ान 'मिचोंग' की वजह से भारी बारिश हो रही है। चेन्नई एयरपोर्ट के रनवे पर जलभराव हो गया है। इसके मद्देनजर चेन्नई हवाईअड्डे ने अपना हवाई क्षेत्र सुबह 9.17 बजे से रात 11 बजे तक बंद कर दिया है। चेन्नई एयरपोर्ट से करीब 11 उड़ानों को केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) की ओर मोड़ दिया गया है।

उड़ानों को डायवर्ट किया गया

उधर, बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि चेन्नई में उतरने वाली घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को केआईए की ओर डाइवर्ट किया गया है। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक चेन्नई से बेंगलुरु के लिए इंडिगो, स्पाइसजेट, एतिहाद, गल्फ एयर, फ्लाई दुबई, एयर इंडिया, लुफ्थांसा और ब्रिटिश एयरवेज की उड़ानों को डायवर्ट किया गया है। इनमें से 10 डायवर्ट उड़ानें केआईए पर उतर चुकी हैं, जबकि एक अन्य आने वाली है।

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर उड़ानों को किया डायवर्ट

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 2015 के दौरान बाढ़ के कारण हवाई अड्डे को कम से कम चार दिनों के लिए बंद करना पड़ा था। केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (केआईए) बेंगलुरु शहर से 40 किलोमीटर बाहर देवनहल्ली में स्थित है। यह 4 हजार एकड़ क्षेत्र में फैला हुआ है।
अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.