राजगढ़ः पिकअप वाहन से अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पुलिस ने बड़ी मात्रा में पिकअप वाहन से अवैध शराब जब्त की है। तलाशी लेने पर वाहन से प्लास्टिक की केनों में रखी 80 लीटर अवैध शराब मिली, जिसकी कीमत 16 हजार रुपए बताई गई है।
राजगढ़ः पिकअप वाहन से अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

राजगढ़, एजेंसी। शहर ब्यावरा थाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर हाइवे स्थित ग्राम अरन्या जोड़ के समीप से घेराबंदी कर पिकअप वाहन को पकड़ा। तलाशी लेने पर वाहन से प्लास्टिक की केनों में रखी 80 लीटर अवैध शराब मिली, जिसकी कीमत 16 हजार रुपए बताई गई है। वहीं मौके से चालक सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

16 हजार रुपए की 80 लीटर अवैध शराब हुई जब्त

थानाप्रभारी राजपालसिंह राठौर के अनुसार मुखबिर की सूचना पर बीती रात हाइवे स्थित ग्राम अरन्या जोड़ के समीप से घेराबंदी कर पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 04 जीए 8073 में सवार सोनू (20) पुत्र राकेश कंजर और अजेन्द्र (23) पुत्र जयमल निवासी भानपुरा थाना चाचौड़ा जिला गुना को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 4 लाख रुपए कीमती पिकअप वाहन और 16 हजार रुपए की 80 लीटर अवैध शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in