तमंचे के बल पर दिनदहाड़े लाखों की लूट

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने तमंचे के बल पर दिन दहाड़े लाखों की लूट को अंजाम दिया है।
तमंचे के बल पर दिनदहाड़े लाखों की लूट

बागपत, एजेंसी। बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बुजुर्ग से लाखों के आभूषण लूट लिये और फरार हो गये। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है जबकि पीड़ित का कहना है बदमाश गाड़ी से आये थे और उसको तमंचा दिखाकर उसके डेढ़ लाख की दो अंगूठी और चेन बदमाश ले गये।

 रास्ता पूछने के बहाने की लूटपाट

घटना मंगलवार दोपहर की है बागपत मेरठ हाईवे पर थाना सिंघावली अहीर निवासी सुभाष गन्ना डलवाने के लिए अपनी भैंसा बुग्गी के पीछे आ रहा था। सुभाष का कहना है कि उसके पीछे से एक गाड़ी आयी और हस्तीनापुर का रास्ता पूछने लगे। गाड़ी में साधू के भेस में लोग बैठे थे। जैसे ही वह उनको रास्ता बताने लगा। गाड़ी में बैठे बदमाश ने उस पर तमंचा तान दिया और उसके हाथ में पहनी दो सोने की अंगूठी व गले की चेन लेकर मेरठ की और फरार हो गये। पीड़ित ने गन्ना तौल केन्द्र पर घटना की जानकारी दी तो मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने उक्त गाड़ी की तलाश की, सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया है। पीड़ित का कहना है कि करीब डेढ़ लाख के सोने के आभूषण लूट लिये गये है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in