RJ Election: गहलोत का स्वभाव पानी जैसा, जोधपुर के विकास में इनका बहुत योगदान : खड़गे

Rajasthan Election: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने पांच साल में बहुत काम किए है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में चहुंमुखी विकास का काम किया है।
मल्लिकार्जुन खड़गे
मल्लिकार्जुन खड़गे

जोधपुर, (हि.स.)। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने पांच साल में बहुत काम किए है। हर तरह से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान को चहुंमुखी विकास की तरफ से ले जाने का काम किया है। वे आपके जोधपुर के हैं और जोधपुर के विकास में इनका बहुत योगदान है।

वे सोमवार को जोधपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रत्याशियों के नामांकन के बाद उम्मेद राजकीय स्टेडियम में चुनावी सभा में कहा कि आज राजस्थान विकास की राह पर है। यहां के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हर संभव प्रदेश के विकास का ध्यान रखा है। वे आपके जोधपुर जिले के है और जोधपुर का विकास भी इनकी पहली प्राथमिकता रहा है। मुख्यमंत्री गहलोत के कारण आज जोधपुर में हर सुविधाएं मौजूद है। राजस्थान विकास मॉडल बन कर देश में प्रसिद्ध हो चुका है। उन्होंने कहा कि गहलोत का स्वभाव पानी जैसा है। पानी में जैसा रंग मिलाओ वैसा हो जाता है।

उन्होंने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुम कुछ नया नहीं लाए। आप कुछ नया लाए हो तो प्रवर्तन निदेशालय, इनकम टैक्स और सीबीआई। ये तुम्हारे जवान हैं। वो प्रचार करने वाले हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी पहले इन एजेंसियों को प्रचार के लिए भेजते हैं, फिर खुद भाषण करते हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ बातों से काम नहीं चलता है।

चुनावी सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमसभा को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्ध्यिां गिनाईं। सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को बताते हुए कहा कि आज राजस्थान में विकास की गंगा बह रही है। गांवों कस्बों से लेकर हर तरफ सरकार की सराहना हो रही है। मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने भाषण में केेंद्र सरकार पर जुबानी हमला बोला और कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है। केंद्रीय जांच एजेसिंयां ईडी, सीबीआई और इंकमटैक्स आज केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है। जोकि लोकतंत्र में साफतौर पर खतरे को बता रहा है। इस चुनावी सभा को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने भी संबोधित किया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in