Rajasthan News: भाजपा ने 'लाल डायरी' को लेकर राजस्थान सरकार पर बोला हमला, कहा- यह बोफोर्स क्षण

Rajasthan News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में 'लाल डायरी' में छुपे भ्रष्टाचार की घटनाओं को बोफोर्स घोटाले जैसा बताया।
BJP
BJP

नई दिल्ली, हि.स.। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में 'लाल डायरी' में छुपे भ्रष्टाचार की घटनाओं को बोफोर्स घोटाले जैसा बताया। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार पर आज एक और काला अध्याय जुड़ गया है।

काला अध्याय लाल डायरी से जुड़ा

यह काला अध्याय लाल डायरी से जुड़ा है। 'लाल डायरी' न सिर्फ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बल्कि उनके बेटे की करतूतों का भी खुलासा कर रही है। यह राजस्थान सरकार के लिए बोफोर्स क्षण है क्योंकि आरोप खुद सरकार के हैं।

कांग्रेस सरकार राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पैसे के लेने देन में लिप्त

राजस्थान के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) चुनाव में गड़बड़ी के आरोप पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस की सरकार राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में पैसे के लेन-देन में लिप्त है। यह आरोप खुद राज्य सरकार के मंत्री ने मुख्यमंत्री पर लगाए हैं। सरकार के मंत्री ने विषय सदन के पटल पर उठाया है। इससे अधिक प्रामाणिकता सरकार के भ्रष्टाचार की और क्या हो सकती है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी का एक पेज जारी किया। साथ ही दावा किया कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि डायरी की जांच आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय को करनी चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in