Rajasthan News: प्रधानमंत्री मोदी आज राजस्थान का करेंगे दौरा, सांवलियाजी के दर्शन कर जनसभा को करेंगे संबोधित

PM Rajasthan visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान पहुंच रहे हैं। वे चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित प्रसिद्ध सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन करेंगे और विकास योजनाओ का लोकार्पण...
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

चित्तौड़गढ़, रफ्तार डेस्क (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान पहुंच रहे हैं। वे चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित प्रसिद्ध सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद विभिन्न विकास योजनाओं और परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर और जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा ने की व्यापक तैयारियां

प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर भाजपा ने व्यापक तैयारियां की हैं। मंदिर और सभास्थल के दस किलोमीटर की परिधि में प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। मंदिर दर्शन के दौरान प्रधानमंत्री के साथ मंदिर के पुजारी, मंदिर मंडल के अध्यक्ष और सीईओ मौजूद रहेंगे।

PM का 11 माह में राजस्थान में यह 10वां दौरा

प्रधानमंत्री मोदी का 11 माह में राजस्थान में यह 10वां दौरा है। इससे पहले वो 25 सितंबर को जयपुर आए थे। इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस लिहाज से मेवाड़ में प्रधानमंत्री का दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए चार लोकसभा क्षेत्र के 26 विधानसभा क्षेत्रों से कार्यकर्ता विशेष तौर पहुंचेंगे। इसके लिए भाजपा ने तैयारियां की है।

PM चित्तौड़गढ़ में करेंगे विकास योजनाओं और परियोजनाओं का लोकार्पण

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हेलिकॉप्टर से 10:40 बजे सांवलियाजी पहुंचेंगे। यहां अस्थाई हेलिपैड बनाया गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने रविवार शाम तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने सभा स्थल पर प्रबंधों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए प्रदेश भर से लाखों लोग चित्तौड़गढ़ पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले सांवलिया सेठ जी के दर्शन करेंगे। उसके बाद चित्तौड़गढ़ में सुबह 11 बजे विभिन्न विकास योजनाओं और परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद सभा को सम्बोधित करेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in