रात में झगड़े के बाद सवेरे पत्नी की घर में और पति की पेड़ पर लटकी मिली लाश

रोहट थाना क्षेत्र के सांवलता खुर्द गांव में पति-पत्नी का शव मिला है। पत्नी की शव घर में मिला। जिस पर घाव के कई निशान मिले हैं, वही पति की शव घर से करीब एक किमी दूर खेत में एक पेड़ पर लटका मिला।
रात में झगड़े के बाद सवेरे पत्नी की घर में और पति की पेड़ पर लटकी मिली लाश


पाली, 18 फ़रवरी (हि.स.)। रोहट थाना क्षेत्र के सांवलता खुर्द गांव में पति-पत्नी का शव मिला है। पत्नी की शव घर में मिला। जिस पर घाव के कई निशान मिले हैं, वही पति की शव घर से करीब एक किमी दूर खेत में एक पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार रात को दोनों में झगड़ा हुआ। संभवत: आवेश में आकर पत्नी की हत्या की और फिर डर के मारे खुद भी पेड़ पर लटक गया। मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है।

रोहट थाना क्षेत्र के सांवलता खुर्द गांव निवासी 35 साल के बगदाराम भील की अपनी 30 साल की पत्नी संतोष से शुक्रवार रात को किसी बात को लेकर बहस हो गई। बात यहां तक बढ़ गई कि गुस्से में बगदाराम ने संतोष से बेरहमी से मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका के शव पर धारदार हथियार के घाव भी मिले है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बगदाराम भील भी घबरा गया और घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो वे बॉडी पेड़ से उतारकर लाए। शनिवार सुबह रोहट एसएचओ उदयसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि दोनों के तीन बच्चे है। घटना से तीनों मासूमों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए। मामले में रोहट एसएचओ उदयसिंह ने कहा कि मामले की जांच कर रहे है। उसके बाद ही स्पष्ट होगा कि दोनों की मौत कैसे हुई।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in