पायलट पर हमलावर हुए ओवैसी, कहा- सीएम की कुर्सी के लिए हरियाणा जाकर छिपे

टोंक में चुनावी जनसभा करके सचिन पायलट को निशाने पर लेने वाले ओवैसी अब लगातार ट्वीट करके भी सचिन पायलट पर हमला बोल रहे हैं। सचिन पायलट की ओर से असदुद्दीन ओवैसी पर धर्म की राजनीति करने के आरोप लगाए ।
पायलट पर हमलावर हुए ओवैसी, कहा- सीएम 
की कुर्सी के लिए हरियाणा जाकर छिपे

जयपुर, एजेंसी। राजस्थान में अपने लिए चुनावी जमीन तलाश रहे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भरतपुर के दो युवकों को हरियाणा में जिंदा जलाए जाने के मामले में लगातार गहलोत सरकार और हरियाणा सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं, तो वहीं अब उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजाए पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को निशाने पर लिया है।

ओवैसी ने सचिन पायलट पर जवाबी हमला किया

उन्नीस फरवरी को पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक में चुनावी जनसभा करके सचिन पायलट को निशाने पर लेने वाले ओवैसी अब लगातार ट्वीट करके भी सचिन पायलट पर हमला बोल रहे हैं। सचिन पायलट की ओर से असदुद्दीन ओवैसी पर धर्म की राजनीति करने के आरोप लगाए जाने के बाद ओवैसी ने सचिन पायलट पर जवाबी हमला किया है। ओवैसी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके सचिन पायलट पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए सचिन पायलट मोदी की आशीर्वाद से हरियाणा में जाकर छिप गए थे। ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पायलट 'साहब हम असूली और बुनियादी तौर पर हमेशा से ही भाजपा का विरोध कर रहे हैं। हम कांग्रेस की तरह नहीं जो संसद में मोदी सरकार के कानूनों का समर्थन करें, ना ही हम महज मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए मोदी के आशीर्वाद से हरियाणा जा कर छिपे थे।

समाज के नाम पर गौ आतंक किया जा रहा है

उन्होंने लिखा कि मेरी यू टर्न की आदत बिल्कुल भी नहीं है। बेफिक्र रहिए मैं राजस्थान आता रहूंगा। टोंक के लोगों को आजकल उनका विधायक क्यों नजर नहीं आ रहा है। जुनेद-नासिर का कत्ल चुनावी मुद्दा नहीं बल्कि इंसाफ का सवाल है। हमने जुनैद नासिर के हत्यारों के समर्थन में महापंचायत देखी है लेकिन हत्या की निंदा या विरोध करते हुए एक छोटी सी सभा भी नहीं देखी है जिस समाज के नाम पर गौ आतंक किया जा रहा है, क्या उस समाज को आतंक की साफ तौर पर निंदा नहीं करनी चाहिए। इससे पहले 19 फरवरी को टोंक में चुनावी जनसभा के दौरान की असदुद्दीन ओवैसी ने सचिन पायलट को लेकर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि सचिन पायलट को अब टोंक छोड़कर कहीं और चले जाना चाहिए क्योंकि टोंक में एमआईएम पार्टी चुनाव लड़ेगी और अल्पसंख्यक नेता यहां से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचेगा।

पायलट ने पीएम मोदी और ओवैसी पर तंज कसा

इसके बाद सचिन पायलट ने भी श्रीगंगानगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी और पीएम मोदी को निशाने पर लिया था। सचिन पायलट ने कहा था कि यह चुनावी साल है, यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौसा जा रहे हैं और असदुद्दीन ओवैसी टोंक जा रहे हैं। पायलट ने पीएम मोदी और ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा था कि ये दोनों नेता 4 साल तक गायब थे और अब जब चुनाव आ गया तो बड़े-बड़े भाषण दे रहे हैं, मजहब और धर्म की बातें कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया था कि जिस तरह से यह चुनाव से पहले दोनों नेता दिखाई नहीं दे रहे थे। राजस्थान में जब चुनाव समाप्त हो जाएगा उसके बाद भी दोनों नेता यहां से गायब हो जाएंगे।

Related Stories

No stories found.