Rajasthan नागौर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, ड्राइवर को आया हार्ट अटैक; शोभायात्रा में घुसी बेकाबू कार, 8 को कुचला

Rajasthan Nagaur accident: राजस्थान के नागौर स्थित डेगाना में विश्वकर्मा जयंती की शोभा यात्रा के दौरान एक गाड़ी चालक को हार्ट आने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद कार ने 8 को कुचल दिया।
Rajasthan Nagaur accident
Rajasthan Nagaur accidentRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राजस्थान में नागौर के डेगाना में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यह सड़क हादसा डेगाना में हो रहीं विश्वकर्मा जयंती की शोभा यात्रा के दौरान हुआ है। दरअसल, राजस्थान के नागौर स्थित डेगाना में विश्वकर्मा जयंती की शोभा यात्रा के दौरान एक गाड़ी चालक को हार्ट आने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद अनियंत्रित गाड़ी शोभा यात्रा में शामिल कई लोगों पर चढ़ गई। जिसके बाद डेगाना के सदर बाजार में बड़ा सड़क हादसा हो गया।

एक व्यक्ति की हुई मौत

दरअसल, राजस्थान के नागौर स्थित डेगाना के सदर बाजार में लोग सड़क पर शोभायात्रा निकाल रहे थे, तभी एक बोलेरो गाड़ी चला रहे व्यक्ति को हार्ट अटैक आ गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर भीड़ के अंदर चली गई और लोगों पर चढ़ गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते, 8 लोग इस गाड़ी की चपेट में आ गए। सभी घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बाकी सात लोगों की हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

पुलिस कर रहीं जांच

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभी तक इसमें तीन लोगों की हालत नाजुक बताए जा रहें है। वहीं बाकी चार लोगों को मामूली चोटें आई है। फिलहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस ने प्रथम दृष्टया में बताया कि शोभायात्रा का जुलूस आगे आगे चल रहा था। और यह गाड़ी भी जुलूस में शामिल थी, जो जुलूस के पीछे धीरे धीरे चल रही थी। अचानक गाड़ी का एक्सिलेटर जोर से दबा, इसके बाद गाड़ी आगे चल रहे लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ने लगी। हालांकि अब तक की जांच से पता चला है कि चलती गाड़ी में ड्राइवर को अचानक से हार्ट अटैक आ गया था।

जुलूस में शामिल लोगों ने क्या कहा?

जुलूस में शामिल लोगों का कहना है कि देखते ही देखते हमारे पीछे चल रही यह गाड़ी बेकाबू हो गई। जिसके बाद गाड़ी ने 5 लोगों को कुचल दिया। वहीं अन्य तीन चार लोग इस कार से टक्कर के बाद घिसटते हुए घायल हो गए। आनन फानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें अजमेर के लिए लिए रेफर किया गया है। कार के ड्राइवर की भी हालत नाजुक बताई जा रहीं है। बताया जा रहा है कि वह गाड़ी में ही लुढक गया और यह हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक इस शोभा यात्रा का आयोजन जांगिड़ समाज के लोगों ने किया था। जुलूस सुबह 11:00 बजे शुरू हुआ और शहर के करवा गली के पास गुजरते समय यह हादसा हुआ है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.