कोटा में नाबालिक छात्रा से चार नीट के छात्रों ने किया गैंगरेप, यूपी का रहने वाला है मुख्य आरोपी

राजस्थान के कोटा में NEET के चार छात्रों ने मिलकर एक नाबालिक मेडिकल छात्रा के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर इनकी दोस्ती हुई थी। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Kota gangrape
Kota gangrapeSocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वैसे तो राजस्थान के कोटा में पढ़ाई के दबाव के चलते छात्रों की आत्महत्या का मामला सामने आता रहता है लेकिन इस बार मामला रेप से जुड़ा हुआ है। दरअसल राजस्थान के कोटा यानी शिक्षा की नगरी में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। नीट के चार छात्रों ने एक 16 साल की नाबालिक छात्रा के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। छात्र हरियाणा के गुड़गांव की रहने वाली है। आपको बता दे कि घटना के बाद पुलिस एक्शन आ गई। और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की उम्र 18, 19 और 20 साल बताई जा रही है।

कैसे दिया वारदात को अंजाम?

दरअसल आरोपियों में से एक आरोपी छात्र को पहले से जानता था। कुछ दिन पहले उन दोनों की सोशल मीडिया में जान पहचान हुई थी। जल्द ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए। फिर आरोपी ने छात्रा को धोखे से अपने फ्लैट में बुलाया। जहां उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। आरोपी यूपी का रहने वाला है। जिस छात्रा के साथ वारदात हुई है। वह हरियाणा के गुड़गांव की रहने वाली है और कोटा में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। वही चारों आरोपी भी कोटा में रहकर NEET की तैयारी कर रहे थे।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक घटना 13 फरवरी की बताई जा रही है। जहां आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद ही 13 फरवरी को छात्रा ने स्थानीय कुन्हाड़ी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने पास्को एक्ट और गैंगरेप जैसी धाराओं के चलते मामला दर्ज कर लिया। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि गैंगरेप की घटना के बाद छात्रा तनाव में थी और वह खुदकुशी करने जा रही थी लेकिन फोन पर साथियों से बातचीत की। इसके बाद साथियों ने छात्रा की काउंसलिंग की। छात्र का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.