झुंझुनू में बदमाशों ने रिवॉल्वर छीनकर कॉन्स्टेबल को मारी गोली

झुंझुनू जिल में बुधवार सुबह पुलिस औद बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान आमने-सामने हुई फायरिंग में तीन घायल हो गए।
झुंझुनू में बदमाशों ने रिवॉल्वर छीनकर कॉन्स्टेबल को मारी गोली

झुंझुनू, 1 एजेंसी । झुंझुनू जिल में बुधवार सुबह पुलिस औद बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान आमने-सामने हुई फायरिंग में तीन घायल हो गए। इनमें से एक कॉन्स्टेबल है जबकि दो बदमाश है। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के कुलोठ खुर्द गांव की है। फायरिंग की घटना के बाद कॉन्स्टेबल समेत दोनों बदमाशों को पुलिस झुंझुनू के बीडीके अस्पताल लेकर पहुंची। यहां तीनों का इलाज चल रहा है। वहीं एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार 24 फरवरी की रात कुलोठ खुर्द गांव में लूट की वारदात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में बावरिया गैंग के लोगों को हिरासत में लिया था। बुधवार सुबह करीब 10 बजे पुलिस दो आरोपियों सिवानी (हरियाणा) निवासी अर्जुन उर्फ गंजा और संजय उर्फ जीजा को मौके पर लेकर पहुंची। यहां पुलिस सीन रिक्रिएट कर रही थी कि आरोपियों ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन ली और फायरिंग करने लगे।

पुलिस पर फायरिंग करते हुए दोनों फरार होने की कोशिश कर रहे थे। बदमाशों की ओर से हुई फायरिंग में एक गोली कॉन्स्टेबल संजय थक के हाथ में जा लगी। इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग किया और दोनों के पैर में गोली मार दी। पैर पर गोली लगते ही दोनों बदमाश मौके पर ही ढेर हो गए और उन्हें पुलिस ने दबोच लिया। घटना की जानकारी मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा भी हॉस्पिटल पहुंचे। अस्पताल परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। बीडीके अस्पताल में तीनों का इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि 24 फरवरी की रात को सूरजगढ़ के कुलोठ खुर्द गांव में रामेश्वर लाल खरवास के परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लुटेरों ने परिवार के सदस्यों को कमरों में बंद कर दिया था और 40 लाख रुपए से अधिक के जेवरात और नकदी लूट कर ले गए थे। लुटेरों ने हथियारों की नोक पर महिलाओं ने जो जेवरात पहन रखे थे वे भी उतरवा लिए थे। लुटेरों के घर से जाने के बाद बेटे की बहू ज्योति ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को 28 फरवरी सोमवार को भरतपुर और हरियाणा से गिरफ्तार किया था। इस गैंग में सात लोग शामिल थे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in