Sukhdev Singh Gogamedi Murder
Sukhdev Singh Gogamedi MurderRaftaar.in

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का विरोध, करणी सेना ने आज राजस्थान बंद का किया आह्वान

Jaipur: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से राजस्थान की राजधानी में तनाव है। इस हत्याकांड से गुस्साए राजपूत समुदाय के संगठनों ने आज जयपुर बंद का आह्वान किया है।

जयपुर, हि.स.। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से राजस्थान की राजधानी में तनाव है। इस हत्याकांड से गुस्साए राजपूत समुदाय के संगठनों ने आज जयपुर बंद का आह्वान किया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मौत पर शोक जताया है।

हमलावरों ने गोगामेड़ी को उनके घर में घुसकर मारी गोली

अज्ञात हमलावरों ने गोगामेड़ी को मंगलवार को जयपुर के श्यामनगर इलाके में स्थित उनके घर में घुसकर गोली मारी थी। पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड के तीन सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। पहले फुटेज में बदमाश हत्या करते दिख रहे हैं। दूसरे में घर के बाहर फायरिंग हो रही है। इसमें गोगामेड़ी के गार्ड अजीत सिंह की तरफ से भी क्रॉस फायरिंग की गई। तीसरे फुटेज में दोनों बदमाश हत्या के बाद सड़क पर भागते दिख रहे हैं।

गैंगस्टर लॉरेंस विश्वनोई गैंग ने हत्या की ली जिम्मेदारी

सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस विश्वनोई के करीबी रोहित गोदारा ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। पुलिस का कहना है कि हत्यारों को पकड़ने के लिए कई स्तर पर जाल बिछाया गया है। भाजपा नेताओं ने हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की है। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने गोगामेड़ी की हत्या पर दुख जताया है।

स्कूल-कॉलेज बंद, सर्व समाज ने किया आह्वान
राजस्थान के राजपूत समाज के साथ ही सर्व समाज के संगठनों ने इस हत्याकांड की निंदा की है। सर्व समाज की ओर से जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल के बाहर धरना जारी है। धरना स्थल से ही सर्व समाज की ओर से शांतिपूर्ण तरीके से राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है। जयपुर में शिक्षण संस्थानों, व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की ओर से भी इस बंद को समर्थन देते हुए बंद की सूचना दी गई है। स्कूलों की ओर से आज बंद की सूचनाएं दी जा रही हैं।

अपराधियों का एकाउंटर की मांग

गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद कोटा में भारी गुस्सा देखने को मिला है। श्री करणी सेना के सदस्यों ने एसपी दफ्तर परिसर में घुसकर प्रदर्शन किया है। अपराधियों का एकाउंटर करने, उनके और सहयोगियों के घर तोड़ने की करणी सेना मांग की। इस संबंध में कोटा एसपी को श्री करणी सेना ने अपना मांग पत्र दिया।

गोगामेड़ी की हत्या को लेकर सरहदी जिले जैसलमेर मे विरोध प्रदर्शन
जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं व राजपूत समाज में भारी आक्रोश देखने को मिला है। कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। हत्यारों को फांसी देने की मांग की जा रही है। सुखदेव सिंह अमर रहे के नारों के साथ हनुमान चौराहा पर टायर जला किया विरोध प्रदर्शन किया गया है। इस दौरान शहर में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। एसपी विकास सांगवान भी विरोध प्रदर्शन पर नजर बनाए रखी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.