Sukhdev Singh Gogamedi Murder पर दीयाकुमारी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस राज में बदहाल हुई कानून व्यवस्था

Jaipur: सांसद व BJP विधायक दीया कुमारी ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े हत्या की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा इस घटना से बिल्कुल स्तब्ध हूं।
Sukhdev Singh Gogamedi Murder
Sukhdev Singh Gogamedi MurderRaftaar.in

जयपुर, हि.स.। सांसद व भाजपा विधायक दीया कुमारी ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े हत्या की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा इस घटना से बिल्कुल स्तब्ध हूं। शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं। घटना की कड़ी निंदा करते हुए दीया कुमारी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह घटना प्रदेश की कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह से असफल रही और ये घटना भी उसी का परिणाम है।

सुरक्षा मांगने पर भी प्रदेश सरकार से उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं की

उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह के सुरक्षा मांगने पर भी प्रदेश सरकार से उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं की। उन्होंने ऐसी घटना का अंदेशा एक इंटरव्यू के दौरान भी जताया था, उसके बावजूद सरकार का ऐसा रवैया बहुत निंदनीय है। राजस्थान में कांग्रेस राज के 5 वर्षों में कानून व्यवस्था ठप और गैंग वार जैसी घटनाएं आम बात हो चुकी है। प्रदेश में न आम आदमी सुरक्षित रहा और न ही महिलाएं। इसका नतीजा कांग्रेस सरकार को इन चुनावों के दौरान मिला, जहां जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील की

दीया कुमारी ने कहा मामले को फास्ट ट्रैक में लेकर आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। जब तक आरोपितों को कड़ी सजा नहीं मिलेगी, तब तक ऐसी वारदातें होती रहेंगी। उन्होंने युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.