Rajasthan: दो बच्चों का पिता गर्लफ्रेंड को लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा, प्रेमिका पीछे हटी तो युवक ट्रेन से कटा

Barmer: बालोतरा जिले के खेड़ रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार रात एक युवक और युवती आत्महत्या करने रेलवे के ट्रैक पर पहुंचे। जिसमें युवक की मौत हो गई।
Suicide
Suicide Raftaar.in

बाड़मेर, हि.स.। बालोतरा जिले के खेड़ रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार रात शादीशुदा और दो बच्चों का पिता अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड के साथ सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। ट्रेन को आते देख गर्लफ्रेंड डरकर पीछे हट गई लेकिन युवक कूद गया। उसकी मौत हो गई। जानकारी में सामने आया कि राजू और रवीना का अफेयर सालभर से चल रहा था।

लड़का शादीशुदा, लड़की अविवाहित

पचपदरा थाना इंचार्ज लेखराज ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों ने एक साथ जान देने का फैसला किया था। ट्रैक पर भी पहुंचे थे। एक साथ यशवंतपुर-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदने वाले थे लेकिन लड़की डर गई और पीछे हट गई। देर रात ट्रेन के गार्ड युवक का शव और लड़की को बालोतरा स्टेशन लेकर आए। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। लड़की को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया है। पचपदरा थाना इलाके के खेड़ गांव में रहने वाले राजू भाट (34) पुत्र भवंरलाल भाट और इसी गांव की लड़की रवीना (20) पुत्री केसनाथ का 1 साल से अफेयर चल रहा था। राजू शादीशुदा था, उसके दो बच्चे हैं। लड़की अविवाहित है।

आत्महत्या करने पहुंचे युवक-युवती

जानकारी के मुताबिक राजू की शादी 15 साल पहले हो गई थी। वह मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा 8 तो दूसरा 5 साल का है। घटना की जानकारी के बाद शुक्रवार सुबह राजू के परिजन पचपदरा थाना पहुंचे। जानकारी में सामने आया कि राजू और रवीना का अफेयर सालभर से चल रहा था। शुक्रवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों आत्महत्या करने खेड़ गांव के पार रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। जहां पर राजू ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी लेकिन रवीना के पीछे हटने से बच गई।

युवक के परिवार ने की न्याय की मांग

शुक्रवार सुबह राजू के परिजन मोर्चरी पहुंचे और हंगामा कर दिया। राजू के भाई बीरमाराम ने इसे हत्या करार दिया। उसने लड़की और उसके परिजनों पर साजिश रच राजू की हत्या करने और शव को पटरियों पर फेंकने का आरोप लगाया। बीरमाराम ने कहा कि रात 11:30 बजे आरोपितों ने भाई को मारकर पटरी पर सुला दिया और हादसा बता दिया। उन्होंने पहले भी भाई को जान से मारने की धमकी दी थी और उन्होंने मार डाला। परिजनों ने चेतावनी दी कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी शव नहीं उठाएंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.