Anju in Pakistan: अंजू के पाकिस्तान पहुंचने पर छलका पति अरविंद का दर्द, कहा- मेरे साथ धोखा हुआ है

Anju-Nasrullah Love Story: सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि अब अंजू, नसरुल्लाह के प्यार में भारत से पाकिस्तान चली गई।
Anju and arvind
Anju and arvind

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सीमा हैदर की तरह ही अपने मुल्क से दूसरे मुल्क में जाने को लेकर चर्चा में आने वाली राजस्थान की अंजू का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह पंजाब के वाघा बार्डर के पास दिख रही है। बताया जा रहा है कि अंजू यहीं से पाकिस्तान के लाहौर गई है। अंजू वाघा बार्डर पर पहले सेल्फी लेती दिख रही है फिर वह वीडियो बना रही है। इस पूरे वीडियो में अंजू काफी उत्साहित दिख रही है।

झूठ बोल कर गई थी अंजू- अरविंद

इधर उसके पति की बात की जाए तो उसने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि वह झूठ बोल कर गई है। मेरे साथ यह सही नहीं हुआ है। अंजू के पति अरविंद ने यह भी कहा कि सरकार को उसे लौटने देना चाहिए। इधर मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि क्या वह भी अपने प्यार की तलाश में वतन से दूर गैर मुल्क में गई है। हालांकि अंजू ने यह साफ कर दिया है कि वह किसी शादी में गई है। वह किसी के प्यार में नहीं वतन छोड़ रही है। जल्द ही भारत लौटेगी। अंजू ने यह भी कि भारत लौटकर वह अपने बच्चों के साथ रहना चाहेगी।

Anju and arvind
Seema Haider Case: क्या सीमा हैदर है पाकिस्तानी जासूस, जानिए यूपी पुलिस की जांच में अब तक क्या-क्या आया सामने?

सीमा हैदर से अलग है ममला

बता दें कि अंजू राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली है। उसके पति का नाम अरविंद है। अरविंद कुमार ने पूरे मामले पर कहा कि यहां से जाने से पहले, मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि वह जयपुर में अपने एक दोस्त से मिलने जा रही है। मुझे कल रात फोन कर उसने कहा कि मैं लाहौर में हूं। मुझे नहीं पता कि वो लाहौर क्यों गई है और उसने वीज़ा और अन्य सामान कैसे प्राप्त किया। मैं आमतौर पर अपनी पत्नी के फोन की जांच नहीं करता हूं। यह सीमा हैदर के मामले से जुड़ा नहीं है, क्योंकि मेरी पत्नी के पास सभी दस्तावेज थे। उसने मुझे सूचित किया कि वह 2-3 दिनों के भीतर वापस आ जाएगी। मैंने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। मेरे बच्चे तय करेंगे कि जब मेरी पत्नी वापस लौटेगी तो हम उसके साथ रहेंगे या नहीं। यह पहली बार था जब वो मुझे बताए बिना कहीं गई है। यह धोखा है। मैं उसके माता-पिता को बुलाऊंगा और हम साथ बैठकर आगे उठाए जाने वाले कदम पर फैसला करेंगे। मैं सरकार से अपील करता हूं कि अगर उसके पास सभी कानूनी दस्तावेज हैं तो उसे वापस आने की अनुमति दी जानी चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in