दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, 12 पिस्टल, 2 अवैध देसी कट्टे, 66 जिंदा कारतूस बरामद

भिवाड़ी पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों तस्कर बानसूर के रहने वाले हैं।
दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, 12 पिस्टल, 2 अवैध देसी कट्टे, 66 जिंदा कारतूस बरामद

अलवर,एजेंसी । भिवाड़ी पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों तस्कर बानसूर के रहने वाले हैं। तस्कर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से अवैध हथियार खरीद कर लाते थे और अलवर जिले सहित आसपास के क्षेत्रों में सप्लाई करते थे। तस्करों से भिवाड़ी पुलिस ने 12 पिस्टल, 2 अवैध देसी कट्टे, 66 जिंदा कारतूस, तीन खाली मैगजीन बरामद की है।

एसपी भिवाड़ी अनिल कुमार ने बताया कि अवैध हथियारों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान को सफल बनाते हुए जगराम मीणा आरपीएस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराणा के सुपरवीजन, जयप्रकाश बेनीवाल आरपीएस वृताधिकारी वृत किशनगढ़बास के निर्देशन में अमित कुमार थानाधिकारी किशनगढ़बास और दारा सिंह उनि प्रभारी डीएसटी भिवाडी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए कुख्यात हथियार तस्कर नितेश और रजनीश निवासी बानसूर को गिरफ्तार किया है।

पिट्ठू बैग में रखकर लाए हथियार

आरोपी तस्कर किसी को शक न हो इसलिए हथियार पिट्ठू बैग में रखकर लाए थे। सददीक खान सउनि जिला स्पेशल टीम 02 भिवाडी को सूचना मिली कि बानसूर ईलाका के दो व्यक्ति मध्य प्रदेश से अवैध हथियार लेकर आ रहे है और वो बम्बारा पेट्रोल पम्प के पास बस से उतर कर किसी प्राईवेट साधन को मंगवाकर कच्चे पक्के रास्तो से ईस्माईलपर खैरथल ततारपुर होते हुए बानसूर की तरफ जाने की फिराक में है। जिन्होंने अपनी पीठ पर पिठठू बैग लगाए हुए है।

पुलिस को देख पैदल ही भागे आरोपी

जब पुलिस इस्माइलपुर रोड पहुंची तो दोनों आरोपी दबे पांव से खेतों की बीचों बीच भागने का प्रयास करने लगे। जिनको रुकने की आवाज लगाई तो उबड़ खाबड़ रास्तों से और तेज भागने लगे। टीम द्वारा घेरकर पकड़ा और नाम पता पूछा तो एक ने अपना नाम नितेश अहीर निवासी कालाखांना थाना बानसूर व दूसरे ने अपना नाम रजनीश अहीर निवासी चन्दू वाली ढाणी थाना बानसूर का होना बताया। पुलिस ने तस्करों के पीठ पर लगे पिठठू बेग को चैक किया तो बैगों में भारी मात्रा में हथियार पाये मिले। जिनके लाईसेंस व लाने व ले जाने की परमिशन शक्सान नितेश व रजनीश से पूछा तो अपने पास कोई लाईसेस नहीं होना बताया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया अलवर, बहरोड़, कोटपुतली, बानसूर और नारनौल में बदमाशो को वह हथियार सप्लाई करते है। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी विभिन्न थानों में अपराधिक मामले दर्ज है।फिलहला भिवाड़ी पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in