युवराज सिंह का गुरदासपुर से चुनाव लड़ने की क्या है सच्चाई? जानिए पूर्व स्टार क्रिकेटर का जवाब

Loksabha Election 2024: मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह को लेकर पिछले कुछ दिनों से लेकर चर्चाओं का बाजार गरम था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।
Yuvraj Singh
Yuvraj Singhraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह को लेकर पिछले कुछ दिनों से लेकर चर्चाओं का बाजार गरम था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इसको लेकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इन चर्चाओं का पूरी तरह से खंडन कर दिया है। दरअसल उनको लेकर ये चर्चा चल रही थी कि भारतीय टीम के प्रसिद्ध ऑलराउंडर रहे युवराज पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ेंगे।

आइए अपनी-अपनी क्षमता के हिसाब से बदलाव लाना जारी रखें

भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट से एक पोस्ट के माध्यम से उन सभी अफवाहों का खंडन कर दिया और लिखा कि मीडिया रिपोर्ट्स के विपरीत, मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मेरा जुनून लोगों का समर्थन और मदद करने मे है। जिसको में अपने फाउंडेशन @YOUWECAN के माध्यम से करता रहूंगा। आइए अपनी-अपनी क्षमता के हिसाब से बदलाव लाना जारी रखें।

उनका राजनीति में आये बिना ही देश की सेवा करने का मकसद है

भारतीय स्टार पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपनी शानदार बल्लेबाजी और बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी से भारत को कई बड़े मैच में जीत दिलवाई है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ष 2007 के T20 विश्व कप और वर्ष 2011 वनडे विश्व कप में जीत दिलाने में बड़ी भूमिका अदा की है। अभी कुछ समय पहले ही युवराज सिंह से मुंबई इंडियंस में कप्तानी में बदलाव को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका युवी ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि फ्रेंचाइजी को लंबे समय तक सोचना होगा, लेकिन रोहित शर्मा जो अनुभव लेकर आते हैं, उसकी भरपाई नहीं की जा सकती।

दरअसल हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा के स्थान पर कमान संभाली है। इसी को लेकर उन्होंने यह बात कही। युवी ने जिस तरह से अपने बल्ले से छक्के और चौके लगाकर भारतीय टीम को बड़े बड़े मौको पर बड़ी जीत दिलाई है। वहीं अब वह अपने फाउंडेशन के माध्यम से लोगो की सेवा में कार्य कर रहे है। उनका राजनीति में आये बिना ही देश की सेवा करने का मकसद है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.