Punjabi Singer करण औजला और शैरी मान को बंबीहा गैंग ने दी धमकी, पंजाब पुलिस हुई अलर्ट

Punjabi Singers receive threats : बंबीहा गैंग ग्रुप ने लिखा है कि करण औजला और शैरी मान जितनी मर्जी सफाई देते रहें, जितनी मर्जी लॉरेंस गैंग के साथ नाचो, लेकिन तुम्हारा हिसाब जरूर करेंगे।
Punjabi Singer करण औजला और शैरी मान को बंबीहा गैंग ने दी धमकी
Punjabi Singer करण औजला और शैरी मान को बंबीहा गैंग ने दी धमकी

चंडीगढ़, एजेंसी। पंजाब में गैंगस्टरवाद और पंजाबी कलाकारों के बीच का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। गैंगस्टरों ने एक फिर से पंजाबी कलाकारों को धमकी दी है। शनिवार को बंबीहा गैंग से संबंधित जस्सा ग्रुप ने करण औजला व शैरी मान को धमकी दी है।

गैंगस्टर लॉरेंस का भाई करण औजला के साथ स्टेज पर नजर आया

जस्सा ग्रुप ने लिखा है कि करण औजला और शैरी मान जितनी मर्जी सफाई देते रहें, जितनी मर्जी लॉरेंस गैंग के साथ नाचो, लेकिन तुम्हारा हिसाब जरूर करेंगे। कैलिफोर्निया में आयोजित कार्यक्रम की वीडियो में गैंगस्टर लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई करण औजला के साथ स्टेज पर नजर आया था। इस दौरान साथ में सेल्फी लेता भी दिखा। इसके बाद से बंबीहा गैंग के गुर्गे सक्रिय हो गए हैं। जस्सा ग्रुप ने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कई लोगों ने परिवार का साथ देने बजाए उनका फायदा उठाया है। मीडिया ने लॉरेंस का इंटरव्यू करके उसे मशहूर किया है। लॉरेंस कभी सलमान खान को धमकी देता है तो कभी मूसेवाला के परिवार को धमका रहा है।

पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई

गैंग ने लिखा कि लॉरेंस वह शख्स है जो दूसरे लोगों पर डिपेंड रहता है। खुद चूहे की तरह बिल में छिप कर वारदातों की जिम्मेदारियां लेता है। लॉरेंस और उसके भाई अनमोल ने चोरी छोड़ कर अब पंजाबी गायकों के साथ नाचना शुरू कर दिया, वह भी अमेरिका में। अब गोल्डी बरार रह गया, कल को वह भी इन्हीं के साथ नाचता दिख जाएगा। पंजाब के दो नामी कलाकारों को धमकी मिलने के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर मिली धमकी की जांच शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in