सिद्धू ने राहुल और प्रियंका के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे से की मुलाकात
सिद्धू ने राहुल और प्रियंका के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे से की मुलाकात

जेल से छूटने के बाद सिद्धू अपनी अलग राजनीतिक लाइन खींच रहे

खड़गे से मिलने के बाद नवजोत सिद्धू ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है नौ बार के विधायक, तीन बार के सांसद, वंचितों के चैंपियन, सच्चाई की आवाज, विश्वसनीयता तेरा नाम मल्लिकार्जुन खड़गे।

चंडीगढ़, एजेंसी। जेल से बाहर आने के बाद पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने शुक्रवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की है। उन्होंने गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी।

सिद्धू ने कहा कि खड़गे कांग्रेस मेें सकारात्मक ऊर्जा लेकर आए

खड़गे से मिलने के बाद नवजोत सिद्धू ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है नौ बार के विधायक, तीन बार के सांसद, वंचितों के चैंपियन, सच्चाई की आवाज, विश्वसनीयता तेरा नाम मल्लिकार्जुन खड़गे। सिद्धू का कहना है कि खड़गे कांग्रेस के लिए सकारात्मक ऊर्जा और सौभाग्य लेकर आए हैं।

सिद्धू ने जेल से छूटने के बाद अपनी अलग राजनीतिक लाइन खींचनी शुरू कर दी

सिद्धू की कांग्रेस नेताओं से भेंट को पंजाब कांग्रेस में होने वाले संभावित बदलाव के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। सिद्धू ने जेल से छूटने के बाद अपनी अलग राजनीतिक लाइन खींचनी शुरू कर दी है। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग तथा नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा द्वारा पटियाला में आयोजित किए गए रोष प्रदर्शन में शामिल होने की बजाए सिद्धू लॉबिंग में जुट गए हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in