Amritsar Encounter: अमृतसर में पंजाब पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ एनकाउंटर, एक गैंगस्टर की मौत; अधिकारी भी घायल

Amritpal Singh Encounter: पंजाब के अमृतसर में जंडियाला गुरु इलाके के पास बुधवार को पंजाब पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में एक गैंगस्टर मारा गया।
Amritsar Encounter
Amritsar Encounter

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पंजाब के अमृतसर में जंडियाला गुरु इलाके के पास बुधवार को पंजाब पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में एक गैंगस्टर मारा गया। पंजाब पुलिस के अधिकारियों इस पर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस बैलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों का पीछा कर रही थी। इस पर बदमाश शहर में होते हुए जैसे ही शेखफता नहर के पास पहुंचे तो पुलिस और बदमाशों के बीच क्रॉस फायरिंग हुई। जिसमें गैंगस्टर अमृतपाल सिंह मारा गया।

अमृतपाल सिंह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था

आपको बता दें अमृतपाल सिंह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा कि जवाबी कार्रवाई में आरोपी की मौत हो गई और घटना में एक अधिकारी घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि अमृतपाल पर हत्या, हत्या के प्रयास सहित अन्य आरोप थे। गैंगस्टर अमृतपाल सिंह दो किलो हेरोइन की बरामदगी के लिए जंडियाला गुरु ले जाया गया था, तभी उसने वहां छिपाई गई पिस्तौल से पुलिस पर गोली चला दी और भागने की कोशिश की। इस बीच पुलिस और बदमाशों के बीच क्रॉस फायरिंग हुई जिसमें गैंगस्टर की गोली लगने से मौत हो गई।

गैंगस्टर की पहचान अमृतपाल सिंह के रुप में हुई है

गैंगस्टर की पहचान अमृतपाल सिंह उर्फ अमरी उर्फ लैंबरी निवासी भंगवा जंडियाला गुरू के रूप में हुई है। आरोपित का नाम चार हत्या व हत्याओं के प्रयास के मामलों में शामिल था। इस मुठभेड़ में पंजाब पुलिस का एक कर्मचारी घायल हुआ है, जिसे गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अभी तक पुलिस ऑपरेशन में है और जल्द ही इस मामले पर डिटेल में अपडेट जारी करेंगी। गौरतलब है कि पंजाब पुलिस गैंगस्टरवाद को खत्म करने में जुटी हुई है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.