Punjab News: पंजाब में कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर BJP में शामिल

Parneet Kaur Joins BJP: पंजाब के पटियाला से सांसद और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया है।
Parneet Kaur Joins BJP
Parneet Kaur Joins BJPRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को पंजाब में एक और बड़ा झटका लग गया है। पंजाब के पटियाला से सांसद और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। कांग्रेस से उन्होंने एक आधिकारिक पत्र द्वारा इस्तीफे की घोषणा की। इसके इस्तीफे के साथ इस बात की अटकलें लगाई जा रही थी वह जल्द ही BJP में शामिल हो सकती हैं।

पटियाला से चार बार कांग्रेस की सांसद रहीं है परनीत कौर

आपको बता दें परनीत कौर अमरिंदर सिंह की पत्नी हैं। परनीत कौर पंजाब की 'शाही सीट' पटियाला से चार बार कांग्रेस की सांसद रहीं हैं। अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। BJP में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि 'मैं आज बीजेपी में शामिल हो रही हूं। पिछले 25 साल से मैने लोकतंत्र के लिए काम किया है। आज समय आ गया है जो हमारे बच्चों का कल बेहतर बना सकता है। हमें भी उसके साथ चल कर उस कल को और बेहतर बनाने में मदद करनी चाहिए।

लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पटियाला से हो सकती है उम्मीदवार

परनीत कौर ने आगे कहा कि 'मैं मोदी जी के काम और नीति को देख कर और विकसित भारत का जो कार्यक्रम चल रहा है उससे प्रभावित होकर BJP में शामिल हो रही हूं। मोदी जी के नेतृत्व में ही हम अपने बच्चो और देश को सुरक्षित रखा सकते हैं। मैं मोदी जी नड्डा जी और बीजेपी का धन्यवाद करती हूं।' सनद रहें कि कौर पिछले 25 वर्षों से पटियाला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ती आ रही हैं। अब वह आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पटियाला से चुनाव लड़ेंगी। आज इससे पहले लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में आप ने भी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। जिसमें पटियाला से आप के बलवीर सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.