गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तबीयत बिगड़ी, जेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा के बीच कराया फरीदकोट के अस्पताल में भर्ती

Gangster Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कि तबीयत बठिंडा के केंद्रीय करागार में अचानक बिगड़ गई। लॉरेंस बिश्नोई को देर रात फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कि तबीयत बठिंडा के केंद्रीय कारागार में अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई को देर रात फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जनकारी के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई को पिछले कुछ दिनो से तेज बुखार हो रहा था और बुखार नहीं उतर रहा था। ज्यादा तबीयत खराब होने के चलते जेल प्रशासन ने लॉरेंस बिश्नोई को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गयी है।

जेल से ही चलता है लॉरेंस का साम्राज्य

लॉरेंस बिश्नोई का गैंग दिल्ली, पंजाब, यूपी, झारखंड, हरियाणा, राजस्थान में सक्रिय है। लॉरेंस बिश्नोई जेल से ही अपने गैंग को चलाता है। इसके अलावा अमेरिका से लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई और अजरबैजान से लॉरेंस का भांजा सचिन बिश्नोई गैंग को ऑपरेट कर रहा हैं और इंटरनेशनल क्राइम सिंडिकेट चला रहें है।

लॉरेंस बिश्नोई को मिली जान से मारने की धमकी

आपको बता दें कि इससे पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। जिसके चलते पुलिस दिन-रात उस पर निगरानी बनाए हुए है। जान से मारने की धमकियों के बाद पुलिस गैंगस्टर को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती जिससे चुनिंदा लोगों को ही उसके आसपास आने की इजाजत है।

सलमान है लॉरेंस के टॉप टार्गेट

एनआईए ने पिछले दिनों लॉरेंस ने टॉप 10 टार्गेट का खुलासा किया था। जिसमें बॉलीवुड हीरो सलमान खान पहले नंबर पर हैं। इस लिस्ट में पंजाबी गयाक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर का भी नाम शामिल है।

Related Stories

No stories found.