Amritsar Police ने ड्रोन से फेंकी गई दो किलो आइस ड्रग व चीनी पिस्तौल बरामद की, एक गिरफ्तार

Amritsar News: पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके सीमा पार से चलाए जा रहे नशा और हथियारों की तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश किया है।
Punjab Police
Punjab Policeraftaar.in

अमृतसर, (हि.स.)। सीमा पार से नशीले पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क को बड़ा झटका देते हुए पंजाब पुलिस ने दो किलो आइस ड्रग (मेथामफेटामाइन) बरामद की है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके सीमा पार से चलाए जा रहे नशा और हथियारों की तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश किया है।

गिरफ्तार व्यक्ति अमृतसर के गांव गग्गड़माल का निवासी सिमरनजीत सिंह

पंजाब पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति अमृतसर के गांव गग्गड़माल का निवासी सिमरनजीत सिंह उर्फ सिमर मान है। पुलिस टीम ने आइस ड्रग की खेप के अलावा उसके कब्ज़े से एक अति-आधुनिक .30 बोर का चीनी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

यह गिरोह राज्य भर में आइस ड्रग्ज़ की सप्लाई करता था

डीजीपी ने बताया कि प्राथमिक जांच से पता लगा है कि गिरफ़्तार मुलजिम पाकिस्तान आधारित तस्कर पठान और आमेर के सीधे संपर्क में था, जो उसे ड्रोन के जरिये सरहद पार से आइस ड्रग्ज़ और हथियार सप्लाई कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह गिरोह राज्य भर में आइस ड्रग्ज़ की सप्लाई करता था, इसलिए उसके नेटवर्क के बारे में पता लगाने के लिए जांच जारी है।

पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है

उन्होंने बताया कि अमृतसर के पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर के नेतृत्व में डीसीपी हरप्रीत मंडेर, एडीसीपी सिटी-3 अभिमन्यु राणा और एसीपी वेस्ट कमलजीत औलख की टीम ने छेहरटा क्षेत्र में व्यापक ऑपरेशन किया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने सिमर मान को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह इस खेप की डिलीवरी करने के लिए किसी व्यक्ति का इन्तजार कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। यह अमृतसर पुलिस की बहुत बड़ी कार्यवाही है। पंजाब के युवाओं के साथ साथ पूरे देश के युवाओं को ऐसे नशे की लत से निकालना बहुत ही जरुरी है। इस तरह की कार्यवाही देशभर में बड़े स्तर पर जारी रहनी चाहिए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.