नहर में गिरी यात्री बस, पांच लोगों की मौत, 40 को जिंदा बचाया गया; 10 यात्रियों के पानी में बहने की आशंका

पंजाब के मुक्तसर जिले में गांव वड़िंग के पास मंगलवार दोपहर निजी कंपनी की एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 40 को बचा लिया गया है।
नहर में गिरी यात्री बस, पांच लोगों की मौत, 40 को जिंदा बचाया गया; 10 यात्रियों के पानी में बहने की आशंका
Swastik

चंडीगढ़, हि.स.। पंजाब के मुक्तसर जिले में गांव वड़िंग के पास मंगलवार दोपहर निजी कंपनी की एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 40 को बचा लिया गया है। हादसे के समय बस में 55 के करीब यात्री सवार थे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हादसे के बारे में विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

आठ से 10 लोग लापता

मुक्तसर-कोटकपूरा रोड पर गांव वड़िंग के पास नहर में गिरी बस के करीब आठ से 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में गोताखोर नहर में लगे हुए हैं। नहर से निकाले गए लोगों को एंबुलेंस के माध्यम से मुक्तसर अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मदद के लिए आए आगे

हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के गांवों के लोग मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू किया। मुक्तसर के एसएसपी, सिविल प्रशासन, विधायक जगदीप सिंह काका बराड़ भी मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों की मदद से नहर में गिरी बस को क्रेन की सहायता से निकाला गया।

पंजाब के सीएम ने जताया शोक

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मैं बचाव कार्यों की पल-पल की जानकारी ले रहा हूं। भगवान सभी को सुरक्षित रखे। अभी घटना का पूरा ब्यौरा आने का इंतजार किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in