7 करोड़ रुपए मूल्य की हेरोइन जब्त की पुलिस ने, शख्स हिरासत में

इस मामले में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान मणिपुर के बैंजामिन के रूप में की गई है।
7 करोड़ रुपए मूल्य की हेरोइन जब्त की पुलिस ने
7 करोड़ रुपए मूल्य की हेरोइन जब्त की पुलिस ने

कामरूप, एजेंसी। कामरुप (ग्रामीण) जिला के रंगिया पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित हेरोइन का जखीरा समेत एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

बोलेरो गाड़ी में ले जा रहा था शख्स प्रतिबंधित हेराइन

पुलिस ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र इलाके में स्थित रिया मोटर वर्क्स नामक गैरेज के कर्मचारियों को बोलेरो गाड़ी (एएस-01बीएस-5209) में आए एक व्यक्ति ने प्रतिबंधित हेरोइन को गाड़ी के अंदर छिपाने के लिए कहकर कर्मचारी को धमकाया। जिसके बाद घटना की जानकारी गैरेज के मैकानिक द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई।

हेरोइनकी कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए आंकी गई

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, पुलिस की टीम ने बोलेरो वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान 76 पैकेट साबुनदानी में छिपाकर रखे गए ड्रग्स को वाहन से बरामद किया। जब्त की गई हेरोइन की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए आंकी गई है।

हेरोइन को भारत के अन्य राज्यों में कर रहा था सप्लाई

इस मामले में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान मणिपुर के बैंजामिन के रूप में की गई है। गिरफ्तार आरोपित प्रतिबंधित हेरोइन को डिमापुर से भारत के अन्य राज्य तक सप्लाई कर रहा था। पुलिस इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ज्ञात हो कि बुधवार की रात रंगिया पुलिस ने अभियान चलाकर एक ड्रग्स माफिया के घर से भारी मात्रा में प्रतिबंधित ड्रग्स के अलावा 13 लाख 50 हजार 500 रुपए जब्त किया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in