PM का कांग्रेस पर निशाना, कहा- वे कह रहे कि 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी, जनता कह रही कमल खिलेगा'

प्रधानमंत्री ने विपक्ष की निराशा पर तंज कसा और कहा कि जिन्हें देश ने नकार दिया है, वे कह रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी। वहीं ऐसे लोगों को नकारते हुए देश की जनता कह रही है मोदी तेरा कमल खिलेगा।
PM का कांग्रेस पर निशाना, कहा- वे कह रहे कि 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी, जनता कह रही कमल खिलेगा'

शिलांग, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय की राजधानी शिलांग में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चुनावी नारा दिया मेघालय मांगे, बीजेपी सरकार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करने से पूर्व रोड शो भी किया। उन्होंने चुनावी सभा में कहा कि राज्य में केन्द्र की तरह ही परिवारवाद हावी रहा है, जिसके चलते विकास यहां से कोसों दूर रहा है। परिवारवादियों ने राज्य को एटीएम की तरह इस्तेमाल किया है। इसके चलते यहां सड़क, बिजली और पानी जैसी बुनियादी सुविधायें लोगों तक नहीं पहुंच पायी हैं।

देश की ‘एक्ट इस्ट’ का मजबूत स्तंभ बना

प्रधानमंत्री ने विपक्ष की निराशा पर तंज कसा और कहा कि जिन्हें देश ने नकार दिया है, वे कह रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी। वहीं ऐसे लोगों को नकारते हुए देश की जनता कह रही है ‘मोदी तेरा कमल खिलेगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद मेघालय सहित समूचे पूर्वोत्तर की परिस्थितियों में बदलाव आया है। पहले जहां परिवारवादी छोटे-छोटे मुद्दों में राज्य की जनता को उलझाए रखते थे, अब पूर्वोत्तर में कमल खिलने के साथ ही बदलाव होना शुरू हो गया है। इसी का परिणाम है कि राज्य देश की ‘एक्ट इस्ट’ का मजबूत स्तंभ बन गया है। अब राज्य वाणिज्य और पर्यटन का महत्वपूर्ण केन्द्र बन गया है। इसी के चलते राज्य की जनता कह रही है मेघालय मांगे, बीजेपी सरकार।

आशा और विकास का संदेश लेकर आये हैं

उन्होंने कहा कि वे मेघालय में प्रतिभा और जीवंत परंपरायें देखते हैं और यहां आशा और विकास का संदेश लेकर आये हैं। भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें एक मजबूत योगदान दे रहा है।




Related Stories

No stories found.