क्यों हो रहा है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का विरोध? ऑनलाइन गेमिंग से जुड़ा है मामला

बच्चू कडू ने पत्रकारों को बताया कि सचिन तेंदुलकर की एक क्रिकेटर के रूप में इज्जत करते हैं, लेकिन वह ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापन करके युवा पीढ़ी को गलत संदेश दे रहे हैं।
क्यों हो रहा है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का विरोध?
क्यों हो रहा है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का विरोध?

मुंबई, हि.स.। प्रहार संगठन के अध्यक्ष और विधायक बच्चू कडू ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर\ के आवास के सामने ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापन के विरोध में प्रदर्शन किया। मुंबई पुलिस की टीम ने बच्चू कडू सहित प्रदर्शन कारियों को हिरासत में लिया और कानूनी कार्रवाई कर छोड़ दिया है।

ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापन करके युवा पीढ़ी को गलत संदेश दे रहे

बच्चू कडू ने पत्रकारों को बताया कि सचिन तेंदुलकर की एक क्रिकेटर के रूप में इज्जत करते हैं, लेकिन वह ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापन करके युवा पीढ़ी को गलत संदेश दे रहे हैं। सचिन तेंदुलकर के बहुत से फैन हैं, जिन्हें यह विज्ञापन प्रभावित करता है। बच्चू कडू ने बताया कि सचिन तेंदुलकर को भारत रत्न पुरस्कार दिया गया है, लेकिन वह जिस तरह से सिर्फ पैसों के लिए ऑनलाइन गेमिंग के विज्ञापनों में काम कर रहे हैं, उससे भारत रत्न पुरस्कार का भी अपमान हो रहा है। बच्चू कडू ने सचिन तेंदुलकर से भारत रत्न पुरस्कार लौटाने की मांग की है।

प्रहार संगठन सचिन तेंदुलकर को देगा दान

बच्चू कडू ने कहा कि प्रहार संगठन के कार्यकर्ता हर गणेशोत्सव मंडल के समक्ष अलग से दान पेटी रखेंगे। इस दानपेटी में जमा पैसे को प्रहार संगठन सचिन तेंदुलकर को दान देगा, जिससे सचिन की पैसे के प्रति भूख कुछ कम हो सके।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in