Opposition Meeting: शरद पवार विपक्षी दलों की बैठक में नहीं होंगे शामिल, जानें क्या है वजह?

Opposition Meeting: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार सोमवार को बेंगलुरु में होने वाली विपक्ष की बैठक में शामिल नहीं होंगे। यह जानकारी राकांपा प्रवक्ता महेश तपाशे ने दी है।
Opposition Meeting
Opposition Meeting

मुंबई, हि. स.। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार सोमवार को बेंगलुरु में होने वाली विपक्ष की बैठक में शामिल नहीं होंगे। यह जानकारी राकांपा प्रवक्ता महेश तपाशे ने दी है। महाराष्ट्र में राकांपा में हुई बगावत के बाद शरद पवार के विपक्षी नेताओं की बैठक में शामिल न होने से राजनीतिक हलके में अलग चर्चा होने लगी है। इसी वजह से राकांपा प्रवक्ता ने महेश तपाशे ने बताया कि शरद पवार 23 जून को बिहार के पटना में विपक्ष की पिछली बैठक में उपस्थित थे। आज बेंगलुरु में हो रही बैठक में कुछ ज्यादा काम नहीं है, इसी वजह से शरद पवार और सुप्रिया सुले कल इस बैठक में शामिल होंगे।

बैठक हो रही है वह होगी निर्णायक

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के नेता संजय राऊत ने पत्रकारों को बताया कि पटना बैठक के बाद आज जो बेंगलुरु में बैठक हो रही है वह निर्णायक होगी। बैठक में शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे शामिल होंगे। इस बात को लेकर असमंजस था कि शरद पवार बैठक में शामिल होंगे या नहीं। पार्टी की ओर से मीटिंग में जाने या न जाने के बारे में स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा गया है कि वे पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के चलते आज की बैठक में शमिल नहीं हो पाएंगे।

Related Stories

No stories found.