NCP Crisis: संकट की घड़ी में संजय राउत आए शरद पवार के साथ, BJP को बताया 'सीरियल किलर'

Maharashtra Political News: संजय राउत ने कहा कि अजित पवार ने राकांपा पर दावा दिल्ली से आदेश मिलने के बाद किया है। इसी दिल्ली के इशारे पर शिंदे गुट ने शिवसेना पर दावा किया था।
संजय राउत संकट की घड़ी में आए शरद पवार के साथ
संजय राउत संकट की घड़ी में आए शरद पवार के साथ

मुंबई, हिन्दुस्थान समाचार। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे ) पार्टी के नेता संजय राऊत ने यशवंत राव चव्हाण प्रतिष्ठान में जाकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की। इसके बाद संजय राउत ने कहा कि संकट की घड़ी में उनकी पार्टी शरद पवार के साथ खड़ी है। इस तरह के संकट का सामना उनकी पार्टी कर चुकी है। संजय राऊत ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सभी आगामी चुनाव साथ मिलकर मजबूती से लड़ेगी। राकांपा और शिवसेना में फूट का कोई असर महाविकास आघाड़ी पर नहीं पडने वाला है।

आगामी चुनाव लड़ने का निर्णय एकमत से लिया

संजय राउत ने कहा कि अजित पवार ने राकांपा पर दावा दिल्ली से आदेश मिलने के बाद किया है। इसी दिल्ली के इशारे पर शिंदे गुट ने शिवसेना पर दावा किया था। संजय राउत ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखाकर ब्लैकमेलिंग के तहत किया जा रहा है। 2024 तक इसी तरह चलता रहेगा, लेकिन हम इससे डरने वाले नहीं है। संजय राऊत ने बताया कि आज मातोश्री बंगले पर शिवसेना नेताओं की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक महाराष्ट्र और देश के राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में पार्टी के सभी प्रमुख नेता, विधायक-खासदार मौजूद थे। इसके बाद पार्टी ने महाविकास आघाड़ी के साथ आगामी चुनाव लड़ने का निर्णय एकमत से लिया है।

भाजपा राजनीति में सीरियल किलर

संजय राउत ने यह भी कहा कि राजभवन में शिंदे गुट के विधायक अजित पवार का पैर छूते देखे गए। संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राजनीति में सीरियल किलर है। जब देश का इतिहास लिखा जाएगा तो भाजपा सबसे भ्रष्ट पार्टी के रूप में इतिहास में दर्ज की जाएगी। संजय राउत ने यह भी कहा कि भाजपा विधायकों-खासदारों को कितना भी खरीद ले, जनता हमारे साथ है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in