Maharashtra Assembly: नागपुर में 7 दिसंबर से शुरु होगा, विधानमंडल का शीतकालीन अधिवेशन

Mumbai: महाराष्ट्र विधानमंडल का शीतकालीन अधिवेशन 7 दिसंबर से नागपुर में आयोजित किए जाने का निर्णय आज कामकाज सलाहकार समिति ने लिया है। यह अधिवेशन 20 दिसंबर तक चलेगा।
Maharashtra Assembly
Maharashtra Assembly Social Media

मुंबई, हि.स.। महाराष्ट्र विधानमंडल का शीतकालीन अधिवेशन 7 दिसंबर से नागपुर में आयोजित किए जाने का निर्णय आज कामकाज सलाहकार समिति ने लिया है। यह अधिवेशन 20 दिसंबर तक चलेगा। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष ने शीतकालीन अधिवेशन का कार्यकाल बढ़ाने की मांग की है।

7 दिसंबर से 20 दिसंबर तक चलाए जाने का निर्णय लिया गया

जानकारी के अनुसार आज विधानभवन में कामकाज सलाहकार समिति की बैठक विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में शीतकालीन अधिवेशन 7 दिसंबर से 20 दिसंबर तक चलाए जाने का निर्णय लिया गया है। बैठक में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

तीन सप्ताह तक कम से कम 15 वर्किंग डे तक चलाने की मांग

बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष वडेट्टीवार ने पत्रकारों को बताया कि राज्य में किसानों की कई समस्याएं हैं। इसके साथ ही मंत्रियों के भ्रष्टाचार, राज्य सरकार की मनमानी, कानून व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति पर सदन में चर्चा जरुरी है। वडेट्टीवार ने कहा कि उन्होंने शीतकालीन अधिवेशन तीन सप्ताह तक कम से कम 15 वर्किंग डे तक चलाने की मांग बैठक में की, लेकिन सरकार ने बहुमत के आधार पर सिर्फ दस दिन के वर्किंग डे के शीतकालीन अधिवेशन की मंजूरी दी है। यह विदर्भ की जनता के साथ ही राज्य के नागरिकों के प्रति सरकार का अन्याय है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.