शिवसेना UBT गुट के नेता की हत्या मामले में दो लोग गिरफ्तार, फडणवीस ने कहा- हत्या का कारण निजी, लेकिन जांच होगी

Abhishek Ghosalkar: मॉरिस नरोन्हा ने अपने कार्यालय में बुलाकर पूर्व विधायक विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग कर दी थी। इस घटना के बाद मोरिस नरोन्हा ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
Devendra Fadnavis
Devendra FadnavisRaftaar

मुंबई, (हि.स.)। दहिसर इलाके में शिवसेना (यूबीटी) नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को सुबह दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मोरिस नरोन्हा के कार्यालय से गैर लाइसेंसी पिस्तौल और जीवित कारतूस बरामद किये हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में मोरिस नरोन्हा की पत्नी से भी गहन पूछताछ कर रही है।

क्या था मामला?

दरअसल, गुरुवार की शाम को मॉरिस नरोन्हा ने अपने कार्यालय में बुलाकर पूर्व विधायक विनोद घोसालकर के बेटे पूर्व पार्षद अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग कर दी थी। इस घटना के बाद मोरिस नरोन्हा ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उधर, अस्पताल में इलाज के दौरान अभिषेक घोसालकर की भी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मेहुल पारेख और रोहित शाहु उर्फ रावण को शुक्रवार को सुबह गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मोरिस नरोन्हा के कार्यालय से गैर लाइसेंसी पिस्तौल और जीवित कारतूस बरामद किये हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में मोरिस नरोन्हा की पत्नी से भी गहन पूछताछ कर रही है।

शिवसेना (यूबीटी) नेता की हत्या निजी कारणों से हुई है

महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शुक्रवार को बताया कि मुंबई के दहिसर इलाके में शिवसेना (यूबीटी) नेता की हत्या निजी कारणों से हुई है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है। जांच खत्म होने के बाद हत्या के कारणों को सार्वजनिक किया जाएगा। उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से इस मामले पर राजनीति न करने की अपील की है।

घोसालकर और मॉरिस ने वर्षों तक एक साथ काम किया

देवेंद्र फड़णवीस ने पत्रकारों को बताया कि अभिषेक घोसालकर और मॉरिस ने वर्षों तक एक साथ काम किया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि मॉरिस ने गोलियां क्यों चलाई, उसके पास बंदूक कैसे आई। हत्याकांड में अलग-अलग वजह सामने आ रही हैं। सभी कारणों की जांच के बाद हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा। विपक्ष इस घटना पर राजनीति कर रहा है। सरकार पर सवाल उठाना गलत है, क्योंकि यह घटना व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से हुई है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.