संजय दत्त व्हिस्की के बिजनेस में दिखा रहे कमाल, चार महीने में ही कर डाली इतनी कमाई

Sanjay Dutt: ऐसे ही एक बड़े बॉलीवुड स्टार हैं संजू बाबा(संजय दत्त) जिन्होंने बीते साल शराब के बिजनेस में इन्वेस्ट किया था।
Sanjay Dutt
Sanjay Duttraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड के सितारे फिल्मों में अभिनय करने के साथ साथ अपना अलग से कोई बिजनेस भी करते रहते हैं। उन्हें पता है कि उनका साइड बिजनेस उनके बुरे समय में काम आएगा। इस तरह से उन्हें अपने जीवन में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहती है। बड़े स्टार ही नहीं बल्कि छोटे स्टार भी अभिनय के साथ साथ अपना साइड बिजनेस भी करते हैं। किसी ने अगर रेस्टोरेंट खोला है तो किसी ने अन्य बिजनेस में इन्वेस्ट किया होता है। ऐसे ही एक बड़े बॉलीवुड स्टार हैं संजू बाबा(संजय दत्त) जिन्होंने बीते साल शराब के बिजनेस में इन्वेस्ट किया था।

उनके स्कॉच व्हिस्की ब्रांड का नाम द ग्लेनवॉक है

उनका शराब के बिजनेस में पैसा इन्वेस्ट करने का निर्णय काफी सही साबित हुआ। उन्होंने अपना स्कॉच व्हिस्की ब्रांड लॉन्च किया था। उनके स्कॉच व्हिस्की ब्रांड का नाम द ग्लेनवॉक है। जो कि कार्टेल एंड ब्रदर्स के लॉन्च किया हुआ ब्रांड है। इस व्हिस्की से संजय दत्त को काफी मुनाफा हुआ है।

इस व्हिस्की से संजय दत्त को काफी मुनाफा हुआ है

संजय दत्त ने बीते साल ही व्हिस्की ब्रांड को लॉन्च किया था, जिसको अभी ज्यादा समय भी नहीं हुआ है। लेकिन इसने कम समय में भी काफी अच्छा बिजनेस किया है। संजू बाबा का फिल्मों की तरह उनके शराब के बिजनेस में भी काफी नाम चल रहा है, लोग उनके नाम की वजह से इस द ग्लेनवॉक को काफी पसंद कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट्स के अनुसार द ग्लेनवॉक ने चार महीने में ही 1,20,000 व्हिस्की की बोतल बेच डाली हैं। अगर इसके सबसे ज्यादा बिक्री के स्थान की बात करें तो यह मुंबई, पुणे और ठाणे है। इस व्हिस्की ने चार महीने में ही 19.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब इस कंपनी ने अपना आगे का टारगेट और बड़ा करते हुए, अगले वित्त वर्ष तक 2.8 मिलियन व्हिस्की की बोतल बेचने का लक्ष्य रखा है। जिस तरह से उनकी कमाई जारी है, उसके अनुसार कंपनी जल्द ही अपना ये टारगेट पूरा कर लेगी।

जिसे लोग आसानी से खरीद रहे हैं

द ग्लेनवॉक ने अपने व्हिस्की ब्रांड की एक बोतल की कीमत 1,550 रुपये से 1,600 रुपये तक रखी है। कंपनी ने बड़े सोच समझकर अपनी ब्रांड की कीमत अन्य ब्रांडो की तुलना में कम रखी है, जिसे लोग आसानी से खरीद रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.