Mumbai: MSCB बैंक घोटाले में अजित पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा को मिली क्लीन चीट, शिवसेना (UBT) ने किया विरोध

Maharashtra News: महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाला मामले में मुंबई पुलिस की इकनॉमिक ऑफेंस विंग ने NCP नेता अजीत पवार उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार को क्लीन चीट दे दी है।
Ajit Pawar
Suntra Pawar 
Mumbai
Ajit Pawar Suntra Pawar MumbaiRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मुंबई पुलिस की इकनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने 25,000 करोड़ रुपये के महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाला मामले में एक क्लोजर रिपोर्ट पेश की है। इस घोटाले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार को क्लीन चीट दे दी है। इस पर शिवसेना (UBT) ने पीएम मोदी पर सवाल खड़े किए हैं।

अजित पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार को मिली क्लीन चिट

अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार बारामती सीट से NCP की लोकसभा उम्मीदवार हैं। इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिवसेना (UBT) नेता आनंद दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "पीएम मोदी ने आरोप लगाया था और कहा था कि यह एक भ्रष्ट परिवार है। लेकिन, आज उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है।" शिवसेना (UBT) नेता आनंद दुबे ने ANI को बताया, "मुंबई पुलिस की EOW ने 25,000 करोड़ रुपये के MSCB बैंक घोटाला मामले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की पत्नी और बारामती से लोकसभा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार को क्लीन चिट दे दी है।" उन्होंने कहा कि जिन नेताओं पर आरोप लगे थे और वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं और उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है।

क्लोजर रिपोर्ट में क्या कहा गया?

EOW ने अपनी क्लोजर रिपोर्ट में कहा कि अजित पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार के खिलाफ इस घोटाले में कोई सबूत नहीं मिला है। अजित पवार के भतीजे रोहित पवार भी आरोपो के घेरे में थे। उन्हें भी इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। द इंडियन एक्सप्रेस ने EOW क्लोजर रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि बैंक को कोई वित्तीय घाटा नहीं हुआ और उसने जारी किए गए ऋणों से 1,343.41 करोड़ रुपये की वसूली की है। क्लोजर रिपोर्ट जनवरी में दायर की गई और हाल ही में गई क्लोजर रिपोर्ट को बंद किया गया। MSCB बैंक द्वारा चीनी कारखानों को दिए गए ऋण में अनियमितताओं के आरोपों से संबंधित है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.