जेट एयरवेज के फाउंडर नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल का निधन, लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं

Naresh Goyal: नरेश गोयल अपनी पत्नी अनीता गोयल के अंतिम समय में उनके साथ ही थे।
Naresh Goyal and Anita Goyal
Naresh Goyal and Anita Goyalraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। जेट एयरवेज के फाउंडर नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल का निधन हो गया है। उन्होंने 16 मई 2024 को सुबह 3 बजे मुंबई के एक हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। अनीता गोयल लंबे समय से कैंसर से लड़ाई लड़ रही थी। नरेश गोयल अपनी पत्नी अनीता गोयल के अंतिम समय में उनके साथ ही थे। उन्हें कोर्ट से 6 मई को जमानत दी गयी थी। अनीता गोयल का आज दिन में अंतिम संस्कार किया जायेगा। नरेश गोयल पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। वह भी कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

कोर्ट ने अनीता गोयल की उम्र और बीमारी को देखते हुए उन्हें जमानत दे दी थी

नरेश गोयल को केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने 538.62 करोड़ रुपये के गबन के आरोप में सितंबर 2023 में गिरफ्तार किया था। नरेश गोयल ने यह राशि केनरा बैंक से अपनी कंपनी जेट एयरवेज के लिए लोन के रूप में ली थी। इसमें गड़बड़ी के आरोप उनकी पत्नी अनीता गोयल पर भी लगे थे। उन्हें नवंबर 2023 को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन कोर्ट ने अनीता गोयल की उम्र और बीमारी को देखते हुए उन्हें जमानत दे दी थी।

वह जेट एयरवेज के ऑपरेशंस को देखती थी

नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल जेट एयरवेज की एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट थीं। वह जेट एयरवेज के ऑपरेशंस को देखती थी। उन्हें वर्ष 2015 में जेट एयरवेज की नॉन-एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट का पदभार दिया गया था। साथ में ही वह बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा भी बनी रही। जेट एयरवेज में गड़बड़ी के आरोप में अनीता गोयल की भी गिरफ्तारी हुई थी। लेकिन कोर्ट से उनकी उम्र और बीमारी के बारे में बताने के बाद उन्हें मेडिकल ग्राउंड में जमानत दे दी गयी थी। बताना चाहेंगे कि जेट एयरवेज भारत की एक समय में सबसे अच्छी एयरलाइन कंपनी हुआ करती थी, अब जेट एयरवेज की सारी उड़ाने 17 अप्रैल 2019 से बंद है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.