एक हजार करोड़ के घपले में सुपरस्टार गोविंदा की बढ़ीं मुश्किलें, EOW गोविंदा से करेगी पूछताछ

क्रिप्टो निवेश के नाम पर लगभग दो लाख लोगो के साथ हुआ एक हजार करोड़ का घोटाला, घोटाले में सुपरस्टार गोविंदा का नाम भी शामिल होने पर दी सफाई...
सुपरस्टार गोविंदा
सुपरस्टार गोविंदाSocial Media

मुंबई, (हि.स.)। ऑनलाइन धोखाधड़ी के एक हजार करोड़ रुपये के घोटाला में अपना नाम आने के बाद फिल्म अभिनेता गोविंदा ने सफाई दी है। गोविंदा के मैनेजर ने इस खबर को भ्रामक बताया है। इस मामले में ओडिशा आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों के अनुसार गोविंदा से पूछताछ की जाएगी।

दरअसल, सोलर टेक्नो अलायंस ने क्रिप्टो निवेश के नाम पर अवैध रूप से एक ऑनलाइन पोंजी घोटाला चलाया था। अधिकारियों के अनुसार इसमें कथित तौर पर गोविंदा के प्रचारित और समर्थित करने की बात सामने आई है। इस मामले में गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने मीडिया से कहा कि रिपोर्ट्स पूरी तरह सच नहीं हैं और गाेविंदा का इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह खबर पूरी तरह से भ्रामक है। सिन्हा ने कहा कि गोविंदा एक एजेंसी के जरिए एक इवेंट में गए थे। उनका उस व्यवसाय या ब्रांडिंग से कोई लेना-देना नहीं है।

ईओडब्ल्यू के महानिरीक्षक जेएन पंकज ने इस घोटाले की जानकारी देते हुए कहा कि गोविंदा इस मामले में संदिग्ध या आरोपित नहीं हैं। जांच के बाद ही उनकी सही भूमिका स्पष्ट हो सकेगी। उन्होंने कहा कि अगर हमें जांच में उनकी भूमिका वाणिज्यिक अनुबंध के अनुसार उत्पाद को बढ़ावा देने में थी, तो हम उन्हें अपने मामले में गवाह बनाएंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in