छगन भुजबल ने किया बड़ा दावा, बोले- राकांपा शरद पवार गुट के जयंत पाटील भाजपा में हो सकते हैं शामिल

Mumbai News: महाराष्ट्र के वरिष्ठ मंत्री छगन भुजबल ने शुक्रवार को दावा किया है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं।
Chhagan Bhujbal and Jayant Patil
Chhagan Bhujbal and Jayant Patilraftaar.in

मुंबई, (हि.स.)। महाराष्ट्र के वरिष्ठ मंत्री छगन भुजबल ने शुक्रवार को दावा किया है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और वे बहुत जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं। छगन भुजबल के इस बयान के बाद राजनीतिक हलके में जयंत पाटील के दल बदलने की चर्चा तेज हो गई है।

भुजबल ने कहा कि पहले उन्हें फाइनल होने दीजिए, फिर हम फैसला करेंगे

छगन भुजबल ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि जयंत पाटील पिछले दो-तीन दिनों में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मिले थे। इसके साथ ही जयंत पाटील लगातार भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। भुजबल ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं, इसलिए कांग्रेस और राकांपा के कई नेता पार्टी बदलने वाले हैं। भुजबल ने कहा कि पहले उन्हें फाइनल होने दीजिए, फिर हम फैसला करेंगे। छगन भुजबल के इस बयान के बाद चर्चा होने लगी है कि जयंत पाटील बहुत जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो यह राकांपा के साथ ही शरद पवार के लिए करारा झटका साबित होगा।

मैं शरद पवार के लिए कोई भी बलिदान देने को तैयार हूं

इससे पहले नासिक की एक सभा में जयंत पाटील ने दावा किया था कि भाजपा पश्चिमी महाराष्ट्र में मजबूत होना चाहती है, इसलिए भाजपा मेरे चारों ओर जाल फेंक रही है। पाटील ने कहा था कि मैं शरद पवार के लिए कोई भी बलिदान देने को तैयार हूं, जिन्होंने मुझे राजनीति में खड़ा किया और मेरे राजनीतिक जीवन को समृद्ध बनाया।

जिस तरह से जयंत पाटील ने शरद पवार को राजनीति में उन्हें इस मुकाम में जगह देने के लिए अपना आभार प्रकट किया है। उसके अनुसार उनका भाजपा में शामिल होना इतना आसान नहीं लग रहा है। वहीं अन्य दलों से नेता जिस तरह से भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उससे अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि जयंत पाटील भाजपा में शामिल होंगे कि नहीं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.