Gold Smuggling : मुंबई एयरपोर्ट पर 10.16 करोड़ रुपये का सोना बरामद, 18 सूडानी महिलाएं गिरफ्तार

डीआरआई टीम को संयुक्त अरब अमीरात से मुंबई एयरपोर्ट पर बड़े पैमाने पर सोने का पेस्ट लाए जाने की गोपनीय सूचना 24 अप्रैल को मिली थी।
Gold Smuggling : मुंबई एयरपोर्ट पर 10.16 करोड़ रुपये का सोना किया गया बरामद
Gold Smuggling : मुंबई एयरपोर्ट पर 10.16 करोड़ रुपये का सोना किया गया बरामद

मुंबई, एजेंसी। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) की टीम ने मुंबई एयरपोर्ट पर 16.36 किलो सोना बरामद किया है, जिसकी कीमत 10.16 करोड़ रुपये बताई गई है। डीआरआई ने 18 सूडानी महिलाओं सहित एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया है। यह सभी संयुक्त अरब अमीरात से पेस्ट के रूप में सोना मुंबई ला रहे थे।

डीआरआई टीम ने मुंबई एयरपोर्ट पर निगरानी रखी

डीआरआई टीम को संयुक्त अरब अमीरात से मुंबई एयरपोर्ट पर बड़े पैमाने पर सोने का पेस्ट लाए जाने की गोपनीय सूचना 24 अप्रैल को मिली थी। इसी के बाद डीआरआई टीम ने मुंबई एयरपोर्ट पर निगरानी रखी। मुंबई एयरपोर्ट पर जैसे ही यह सभी यात्री तीन अलग-अलग फ्लाइट से उतरे, वहां तैनात डीआरआई की टीम ने इन सबकी तलाशी ली।

गोल्ड पेस्ट की कीमत 10.16 करोड़ रुपये आंकी गई

इस दौरान 18 सूडानी महिलाओं और एक भारतीय यात्री के सामान में छिपाकर रखे गए 16.36 किलो सोने के पेस्ट को डीआरआई की टीम ने बरामद कर लिया। इस गोल्ड पेस्ट की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10.16 करोड़ रुपये आंकी गई है। डीआरआई की टीम सभी आरोपितों से मुख्य तस्कर के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in