Mira Road Murder: 3 बाल्टियों में खून, शव के टुकड़ों को उबाल कर कुत्तों को खिलाया, आरोपित अब पुलिस हिरासत में

Mira Road Murder case : आरोपी ने सरस्वती की जघन्य हत्या करके उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके तीन बाल्टियों में रख दिया था। पुलिस ने खून से सने शव के टुकड़ों से भरी तीनों बाल्टियों को बरामद कर लिया है।
Mira Road Murder : मनोज साने को 
पुलिस ने लिया कस्टडी में
Mira Road Murder : मनोज साने को पुलिस ने लिया कस्टडी में

नई दिल्ली/मुंबई, रफ्तार न्यूज डेस्क। मुंबई के मीरा रोड इलाके में 32 वर्षीय महिला के टुकड़े-टुकड़े कर हत्या करने के आरोपी मनोज साने को मीरा भायंदर कोर्ट ने 16 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इस मामले की मीरा रोड पुलिस स्टेशन की टीम गहन छानबीन कर रही है।

शव के टुकड़ों से भरी तीन बाल्टियां हुई बरामद

पुलिस के मुताबिक, मनोज साने और सरस्वती मीरा रोड इलाके के एक फ्लैट में लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे। आरोपी ने सरस्वती की जघन्य हत्या करके उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके तीन बाल्टियों में रख दिया था। पुलिस ने खून से सने शव के टुकड़ों से भरी तीनों बाल्टियों को बरामद कर लिया है। इसी मामले में पुलिस ने मनोज साने को बुधवार की रात को गिरफ्तार करके आज मीरा भायंदर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इस सनसनीखेज मामले के ओरोपी को 16 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।


शव के टुकड़ों को कूकर में उबालता था आरोपी

पुलिस के अनुसार, आरोपी मनोज साने अपनी पार्टनर के शव को टुकड़ों में बांटने के बाद प्रेशर कुकर में उबाला करता था। फिर इन टुकड़ों को आवारा कुत्तों को खिला देता था। ऐसा वह इसलिए करता था कि उबालने से घर से बदबू नहीं आए और कुत्तों को खिलाने से किसी को सरस्वती की हत्या का पता नहीं नहीं चले। पुलिस का मानना है कि सरस्वती की हत्या 3-4 दिन पहले की गई होगी। इस मामले की गहन छानबीन जारी है। फिलहाल, इस जघन्य अपराध की छानबीन करने के लिए फोरेंसिक टीम मीरा रोड घटनास्थल पहुंची है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in