कोल्हापुर में इंटरनेट सेवा बहाल, औरंगजेब मामले पर डिप्टी सीएम फडणवीस और ओवैसी एक दूसरे पर हमलावर

कोल्हापुर मामले पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'नागपुर महाराष्ट्र के कुछ जिलों में औरंगजेब की औलादें पैदा हुई हैं।
औरंगजेब मामले पर डिप्टी सीएम फडणनवीस और ओवैसी एक दूसरे पर हमलावार
औरंगजेब मामले पर डिप्टी सीएम फडणनवीस और ओवैसी एक दूसरे पर हमलावार

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कोल्हापुर जिले में पिछले कुछ दिनों से जारी तनाव के बाद शुक्रवार को स्थिति सामान्य हो गई है। दूरसंचार कंपनियों ने सुबह 10 बजे से इंटरनेट सेवाएं शुरू कर दी हैं। कोल्हापुर में तनाव के बाद जिला प्रशासन ने सोशल मीडिया पर कोई आपत्तिजनक सूचना वायरल न हो, इसके लिए मोबाइल कंपनियों को इंटरनेट बंद करने का आदेश दिया था। इसलिए बुधवार शाम कोल्हापुर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। हालांकि, अब डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और असदुद्दीन ओवैसी औरंगजेब को लेकर एक दूसरे पर हमलावर हैं।

36 लोगों को किया गया गिरफ्तार

कोल्हापुर में मंगलवार को सोशल मीडिया पर औरंगजेब का फोटो स्टेटस लगाने पर तनाव फैल गया था। इसकी प्रतिक्रिया बुधवार को देखने को मिली थी, जब कोल्हापुर के कई इलाकों में औरंगजेब को महिमामंडित किए जाने का जोरदार विरोध किया गया। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वाले 36 लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की छानबीन जारी है। फडणवीस ने कहा है कि औरंगजेब की मानसिकता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।ढूढ़ेंगे

फडणवीस ने दिया विवादित बयान

कोल्हापुर मामले पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'नागपुर महाराष्ट्र के कुछ जिलों में औरंगजेब की औलादें पैदा हुई हैं। वे औरंगजेब की फोटो दिखाते, रखते और स्टेटस लगाते हैं। इस वजह से समाज में दुर्भावना और तनाव पैदा हो रहा है। प्रश्न यह है कि अचानक औरंगजेब की इतनी औलादें कहां से पैदा हो गई हैं। इसका असली मालिक कौन है वह हम ढूढ़ेंगे। परिस्थिति नियंत्रण में है। लोगों से अपील है कि वे कानून अपने हाथ में न लें।'

ओवैसी ने फडणवीस पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा "औरंगजेब के औलाद"। मुझे नहीं पता था कि फडणवीस इतने विशेषज्ञ हैं। तो फिर ये बताओ गोडसे और आप्टे की औलाद कौन हैं?

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in