कर्नाटक में भाजपा की हार पर शरद पवार का तंज, कहा- लोगों को तोड़-फोड़ की राजनीति बर्दाश्त नहीं

Karnataka Election Result : राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक के नतीजों से पता चलता है कि लोगों को राजनीतिक तोड़-फोड़ बर्दाश्त नहीं है।
राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार
राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार

मुंबई, एजेंसी। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे देश की नई दिशा तय करेंगे। उन्होंने कहा कि देश में गलत माहौल बनाने वाले लोगों को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है।

अधिकांश राज्यों में बीजेपी सत्ता से बाहर

शरद पवार ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा केरल, तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल और अब कर्नाटक जैसे अधिकांश राज्यों में सत्ता से बाहर है। कर्नाटक के नतीजों से 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की भविष्यवाणी की जा सकती है।

सफलता की कोई गारंटी नहीं थी

राकांपा अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक के नतीजों से पता चलता है कि लोगों को राजनीतिक तोड़-फोड़ बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में राकांपा कोई ताकतवर पार्टी नहीं है। हमने प्रयास के तौर पर 7 उम्मीदवार मैदान में उतारे थे। सफलता की कोई गारंटी नहीं थी, यह हमें पता था लेकिन हमने यह फैसला एक राज्य में प्रवेश करने के लिए लिया था। शरद पवार ने कहा कि हमारा असली लक्ष्य कर्नाटक में भाजपा को हराना था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in