अंबादास दानवे ने आदित्य ठाकरे पर पथराव के लिए शिंदे समूह को ठहराया जिम्मेदार, DGP से की कार्रवाई की मांग

अंबादास दानवे ने शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर हुए हमले के लिए बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना के विधायक रमेश बोरनारे को जिम्मेदार बताया है।
Aaditya Thackeray
Aaditya Thackeray

मुंबई, एजेंसी। विधानपरिषद के नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने मंगलवार को औरंगाबाद में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के युवा नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर हुए हमले के लिए बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना के विधायक रमेश बोरनारे को जिम्मेदार बताया है। दानवे ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर आदित्य ठाकरे की वीवीआईपी सुरक्षा में सेंध लगाए जाने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले की गहन छानबीन करने की मांग की है।

शिंदे समूह के विधायक रमेश बोरनारे पर आरोप

अंबादास दानवे ने बुधवार को आरोप लगाया कि शिंदे समूह के विधायक रमेश बोरनारे ने अपने कार्यकर्ताओं को आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव के लिए भेजा था। दानवे ने कहा कि औरंगाबाद पुलिस इस मामले में पूरी तरह मूकदर्शक बनी रही। दानवे ने कहा कि सरकार जानबूझकर आदित्य ठाकरे की सुरक्षा की उपेक्षा कर रही है।

शोभायात्रा के दौरान हुआ था पथराव

दरअसल शिवसेना (उबाठा) के विधायक और युवा नेता आदित्य ठाकरे इस समय औरंगाबाद के दौरे पर हैं। महलगाव में शिवसंवाद यात्रा और रमाबाई की शोभायात्रा एक साथ शुरू हुई थी। उसी समय आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव हुआ था। इस मामले को लेकर राकांपा नेता और पूर्व मंत्री छगन भुजबल ने भी पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़ा किया है। छगन भुजबल ने कहा कि नेता चाहे किसी भी दल का हो, पुलिस की सुरक्षा में कोताही नहीं की जानी चाहिए। औरंगाबाद में जो हुआ वह गलत है। इस तरह किसी भी नेता के सुरक्षा में खिलवाड़ ठीक नहीं है। इस मामले की गहन छानबीन की जानी चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in