Rajgarh: दो युवकों को शराब की ऐसी लगी लत, मुफ्त में शराब नहीं देने पर तोड़ा दुकान का शटर, मालिक के साथ मारपीट

Rajgarh News: जीरापुर थाना क्षेत्र में छापीहेड़ा रोड़ स्थित देशी शराब दुकान संचालक से वहीं के दो युवकों ने अड़ीबाजी कर मुफ्त में शराब की मांग की, नही देने पर उन्होंने मारपीट की।
दो युवकों ने मुफ्त में शराब नही देने पर तोड़ा दुकान का शटर,
दो युवकों ने मुफ्त में शराब नही देने पर तोड़ा दुकान का शटर,

राजगढ़, हि.स.। जीरापुर थाना क्षेत्र में छापीहेड़ा रोड़ स्थित देशी शराब दुकान संचालक से वहीं के दो युवकों ने अड़ीबाजी कर मुफ्त में शराब की मांग की, नही देने पर उन्होंने मारपीट करते हुए दुकान पर पथराव कर नुकसान कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। पुलिस ने बुधवार को आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

मुफ्त में शराब की मांग करने लगे

थाना प्रभारी अजय यादव के अनुसार मूंदड़ा काॅलोनी जीरापुर निवासी अजय (35) पुत्र सूरजपालसिंह परिहार ने बताया कि बीती रात छापीहेड़ा रोड़ स्थित देशी शराब दुकान पर आवास काॅलोनी निवासी गोकुलप्रसाद पुत्र नारायण दांगी, सियाराम पुत्र रामप्रसाद दांगी पहुंचे, जो अड़ीबाजी करते हुए मुफ्त में शराब की मांग करने लगे, मना करने पर उन्होंने गालियां देते हुए मारपीट की और पत्थरबाजी करते हुए दुकान का शटर तोड़कर नुकसान कर दिया साथ ही जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 327, 427, 336 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in