नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी को बताया चुनावी हिंदू, जनता कांग्रेस के पाखंड को समझती है अच्छी तरह

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी हिंदू हैं, जिन्हें चुनाव के समय ही मंदिर, गंगा और नर्मदा मैया की याद आती है।
नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी को बताया चुनावी हिंदू
नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी को बताया चुनावी हिंदू

भोपाल, हिन्दुस्थान समाचार। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी सोमवार को जबलपुर के दौरे पर हैं। वे यहां नर्मदा पूजन करने के बाद कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। प्रियंका के जबलपुर दौरे पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने प्रियंका गांधी को चुनावी हिंदू बताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के इस पाखंड को अच्छी तरह समझती है।

जनता कांग्रेस के इस पाखंड को समझती है अच्छी तरह

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी हिंदू हैं, जिन्हें चुनाव के समय ही मंदिर, गंगा और नर्मदा मैया की याद आती है। यूपी चुनाव में गंगा नहाया था तो वहां दो सीटों पर ही कांग्रेस सिमट कर रह गई। प्रदेश की जनता कांग्रेस के इस पाखंड को अच्छी तरह समझती है। उन्होंने कहा कि प्रियंका से मेरा पूछना था कि संस्कारधानी की जगह किसी और शहर को चुन लेतीं। संस्कारधानी आ रही हैं और ऐसे लोगों के साथ मंच शेयर कर रही हैं, जो महिलाओं को कई आइटम बोलते हैं, कहीं टंच माल बोलते हैं।

गृह मंत्री ने किया पलटवार

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज की घोषणाओं और लाड़ली लक्ष्मी योजना को सौदेबाजी बताये जाने पर गृह मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि अपने वचन पत्र में किसानों, महिलाओं और नौजवानों को धोखा देने वाली कांग्रेस को लाड़ली बहना योजना सौदेबाजी ही लगेगी। प्रदेश में मुख्यमंत्री रहते हुए कमलनाथ ने वल्लभ भवन से सिर्फ सौदेबाजी ही की थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in