PM मोदी शुक्रवार को करेंगे दमोह में आकाशवाणी एफएम का लोकार्पण

दूरदर्शन के अधिकारी अनिल लखेरा ने बताया कि शुक्रवार प्रातः 10.30 बजे दमोह जिला मुख्यालय के दूरदर्शन कार्यालय सर्किट हाउस के समीप कार्यक्रम का शुभारंभ होगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भोपाल, एजेंसी। मप्र के दमोह को एक बड़ी सौगात मिलने जा रही है। यहां दशकों से आकाशवाणी की मांग की जा रही थी, जो अब पूरी होने जा रही है। क्षेत्रीय सांसद एवं भारत सरकार के जल शक्ति एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल के विशेष प्रयास से यह संभव हो रहा है।

दमोह के एफएम स्टेशन का लोकार्पण करेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 अप्रैल को प्रातः 11.00 वर्चुअल माध्यम से दमोह के एफएम स्टेशन का लोकार्पण करेंगे। केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल की मौजूदगी में स्थानीय दूरदर्शन कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया है। दमोह में एफएम रेडियो स्टेशन की सौगात मिलने की सूचना से क्षेत्र के लोगों में हर्ष है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली से संबोधित करेंगे

दूरदर्शन के अधिकारी अनिल लखेरा ने बताया कि शुक्रवार प्रातः 10.30 बजे दमोह जिला मुख्यालय के दूरदर्शन कार्यालय सर्किट हाउस के समीप कार्यक्रम का शुभारंभ होगा। पूर्वाह्न 11 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली से संबोधित करेंगे, जिसका सीधा प्रसारण कार्यक्रम स्थल पर होगा। दमोह जिला मुख्यालय पर आयोजित उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in