MP News: बीजेपी को वोट देने पर मुस्लिम लाड़ली बहना की पिटाई, आरोपी देवर ने डंडे से पीटकर किया घायल

Madhya Pradesh: एमपी के सीहोर में एक मुस्लिम महिला को भाजपा को वोट देना काफी भारी पड़ गया। यह घटना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले की है। पुलिस में हुआ मामला दर्ज।
The victim woman and her father
The victim woman and her fatherraftaar.in

मध्य प्रदेश, रफ्तार डेस्क। एमपी के सीहोर में एक मुस्लिम महिला को भाजपा को वोट देना काफी भारी पड़ गया। यह घटना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले की है। जैसे ही महिला के देवर को पता चला कि उसने अपना वोट भाजपा को दिया है, तो पीड़ित महिला के साथ उसके देवर ने मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता ने देवर के खिलाफ पुलिस में पूरा मामला दर्ज कर दिया है।

कलेक्टर प्रवीण सिंह से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग

पीड़िता की शिकायत पर अहमदपुर थाना पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता अपने पिता के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची और कलेक्टर प्रवीण सिंह से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की।

भाजपा को वोट देने के कारण महिला को आरोपी देवर ने पीटा

पीड़िता ने बताया कि 4 दिसंबर की शाम 5 बजे वह और उसके बच्चे भाजपा के जीतने पर घर में खुशियां मना रहे थे, जैसे ही उनकी खुशियों का कारण का पता उसके देवर जावेद खां और ससुर बहीद खां को चला तो उसके देवर ने उससे पूछा कि तूने भाजपा को वोट क्यों दिया? पीड़िता के जवाब में मेरी मर्जी कहने पर उसका देवर उसे गाली देने लगा, जब पीड़िता ने गाली देने से मना किया तो उसके देवर ने उसे थप्पड़ और मुक्के मारना शुरू कर दिया।

आरोपी देवर जावेद ने पीड़िता को डंडे से पीटा

पीड़िता ने बताया उसका देवर जावेद उसे जब थप्पड़ और मुक्को से मार रहा था, तो इसी बीच जावेद की पत्नी ने एक डंडा लाकर जावेद को दे दिया। फिर जावेद ने पीड़िता को डंडे से उसके हाथो, गालो और शरीर में मारना शुरू कर दिया। जब पीड़िता बचाव बचाव चिल्लाने लगी तो पडोसी पंडित विधा सागर ने आवाज सुनते ही मौके पर आकर बीच बचाव किया। बीच बचाव के बाद जावेद और उसकी पत्नी ने पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि अगर तुमने हमारी बात नहीं मानी तो तुझको जान से मार देंगे। उस समय पीड़िता का पति बबलू भी घर में नहीं था, वह काम पर गया हुआ था। पीड़ित महिला के हाथ, पैर, गाल और शरीर में चोट लगी है। पीड़िता ने अपने पिता के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर, कलेक्टर प्रवीण सिंह से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.