MP News: राहुल गांधी के बयान से मचा सियासी घमासान, जानें न्याय यत्रा में श्री राम पर ऐसा क्या बोल गए राहुल?

Rahul Gandhi in Ujjain: राहुल गांधी ने कहा कि देश के युवा चीन के बने मोबाइल में व्यस्त हैं। आज हमारे देश का युवा दिन में 7-7 घंटे रील देखने में लगा रहा हैं। आप दिन भर मोबाइल पर रहो, जय श्री राम बोलो..
Rahul Gandhi in MP
Rahul Gandhi in MPRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से संसाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज 5 मार्च को मध्य प्रदेश के शाजापुर पहुंची है। शहर के धोबी चौराहा से होती हुई यह यात्रा रोड शो के रूप में पुराने हाईवे से गुजरते हुए टंकी चौराहा पहुंची जहां राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि देश के युवा चीन के बने मोबाइल में व्यस्त हैं। आज हमारे देश का युवा दिन में सात सात घंटे रील देखने में लगा रहा हैं। मैं चाहता हूं कि हमारे युवा 15 मिनट रील देखें। और इसके साथ जिस मोबाइल को वे इस्तेमाल कर रहे हों उन पर मेड इन मध्य प्रदेश लिखा हो। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा, जबकि मोदी जी चाहते हैं कि आप दिन भर मोबाइल पर रहो, जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ।

जातिगत जनगणना और पेपर लीक पर बोले राहुल गांधी

इसके साथ राहुल गांधी ने एक बार फिर जातिगत जनगणना को लेकर भाजपा पर कई सवाल दागे है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में ओबीसी, दलित, आदिवासी और अल्पसंख्यक वर्ग के करीब 90% लोग हैं। लेकिन देश की बड़ी-बड़ी कंपनियों में आपको मैनेजमेंट के स्तार पर एक भी ओबीसी, दलित और आदिवासी वर्ग का व्यक्ति नहीं मिलेगा। ये सामाजिक अन्याय है, जो देश की लगभग हर संस्था में हो रहा है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने पेपर लीक को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा है। राहुल ने कहा पेपर लीक उत्तर प्रदेश ही नहीं, देश भर के युवाओं के लिए अभिशाप बन गया है। पिछले 7 वर्षों में ही 70 से अधिक पेपर लीक के मामलों ने 2 करोड़ से अधिक छात्रों का सपना तोड़ा है।

राहुल गांधी ने की उज्जैन में महाकाल कि पूजा अर्चना

टंकी चौराहे पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी मध्य प्रदेश के उज्जैन में पहुंचे। जिसके बाद वहा उन्होंने महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की। हलांकि, उज्जैन में राहुल गांधी महाकाल मंदिर के गर्भगृह में जाकर दर्शन करना चहते थे जो कि वो नहीं कर पाए। दरअसल, शिवरात्रि के चलते उन्हें गर्भगृह जाकर पूजा करने की अनुमति नहीं दी गई। इस दौरान राहुल के साथ कमलनाथ समेत अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.