MP News: रतलाम में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर पुलिस चौक के सामने लगे 'सिर तन से जुदा...' के नारे

MP News: सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट आने के बाद विशेष समुदाय के लोग बुधवार रात 10 बजे प्रदर्शन करने के लिए हाट रोड स्थित पुलिस चौकी पर पहुंचे थे।
MP News: रतलाम में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर पुलिस चौक के सामने लगे 'सिर तन से जुदा...' के नारे

रतलाम, हि.स.। मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में पुलिस चौकी के सामने प्रदर्शन के दौरान "सिर तन के जुदा..." के नारे लगने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बुधवार रात विशेष समुदाय के लोगों ने प्रदर्शन किया। मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने हाट रोड पुलिस चौकी को घेर लिया। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने 'सिर तन से जुदा...' के नारे भी लगाए।

आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली लड़की को गिरफ्तार

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट आने के बाद विशेष समुदाय के लोग बुधवार रात 10 बजे प्रदर्शन करने के लिए हाट रोड स्थित पुलिस चौकी पर पहुंचे थे। उन्होंने यहां एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। इसके बाद कुछ ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली लड़की को गिरफ्तार करने के साथ उसका मकान तोड़ने की मांग को लेकर पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। देर रात करीब 12 बजे तक हंगामा चला। इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने "सिर तन के जुदा..." के नारे भी लगाए।

पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची

स्थिति संभालने के लिए आस-पास के थाने के स्टाफ को बुलाया गया। सूचना मिलते ही माणक चौक और दीनदयाल नगर थाने से भी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। सीएसपी अभिनव वारंगे भी पहुंचे। पुलिस ने उनसे कहा कि एफआईआर की जा रही है। इसी बीच कुछ युवकों ने लड़की को गिरफ्तार कर उसके घर बुलडोजर चलाने की मांग करते हुए सड़क पर बैठकर धरना देने के साथ रोड जाम कर दिया। शहर काजी अहमद अली, समाजसेवी इमरान खोखर, पार्षद वसीम अली आदि पहुंचे और लोगों को समझाइश दी। पुलिस ने एफआईआर की कॉपी देकर मुस्लिम समाज के ही लोगों से ही माइक पर पढ़वाई, तब जाकर प्रदर्शन शांत हो पाया।

इस्लाम के लिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से गुस्से में आए लोग

सालाखेड़ी चौकी प्रभारी मुकेश‎ सस्तिया ने बताया कि ये लोग सोशल मीडिया पर इस्लाम के लिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से गुस्से में थे। समीर शाह की रिपोर्ट पर ‎जिस फेसबुक आईडी से टिप्पणी की गई है, ‎उसके खिलाफ केस दर्ज किया‎ गया है। साइबर सेल की मदद से ‎आरोपित का पता लगाया जाएगा।,एडिशनल एसपी राकेश खाखा ने बताया कि लोगों की मांग थी कि आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले के खिलाफ तत्काल कार्रवाई कर गिरफ्तार किया जाए। थाना डीडी नगर में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। मामला जांच में ले लिया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in