MP News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने घोषित की 39 उम्मीदवारों की पहली सूची

MP News: भारतीय जनता पार्टी ने राजनीतिक पंडितों को चौंकाते हुए विधानसभा चुनाव-2023 के लि पार्टी उम्मीदवारों की पहली सूची गुरुवार को जारी कर दी।
 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने घोषित की 39 उम्मीदवारों की पहली सूची
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने घोषित की 39 उम्मीदवारों की पहली सूची

भोपाल, हि.स.। भारतीय जनता पार्टी ने राजनीतिक पंडितों को चौंकाते हुए विधानसभा चुनाव-2023 के लिए पार्टी उम्मीदवारों की पहली सूची गुरुवार को जारी कर दी। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के लिए भी पार्टी प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है। पार्टी प्रत्याशियों की सूची पार्टी के दिल्ली मुख्यालय से राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के हस्ताक्षर से जारी की गई है।

प्रत्याशियों की पहली सूची में 39 नाम

मध्यप्रदेश के विधानसभा प्रत्याशियों की पहली सूची में 39 नाम हैं। इस सूची में भोपाल उत्तर एवं मध्य के लिए भी पार्टी प्रत्याशी घोषित किए गए हैं। सूची के अनुसार पार्टी ने सबलगढ़ से सरला विजेंद्र रावत, सुमावली से अदल सिंह कंसाना, गोहद से लालसिंह आर्य, पिछोर से प्रीतम लोधी, चाचौड़ा से प्रियंका मीणा, चंदेरी से जगन्नाथ सिंह रघुवंशी, बंडा से वीरेंद्रसिंह लम्बरदार, महाराजपुर से कामाख्या प्रताप सिंह, छतरपुर से ललिता यादव, पथरिया से लखन पटेल, गुन्नौर से राजेश कुमार वर्मा, चित्रकूट से सुरेंद्रसिंह गहरवार, पुष्पराजगढ़ से हीरासिंह श्याम, बड़वारा से धीरेंद्र सिंह, बरगी से नीरज ठाकुर, जबलपुर पूर्व से अंचल सोनकर, शाहपुरा से ओमप्रकाश धुर्वे, बिछिया से विजय आनंद मरावी, बैहर से भगतसिंह नेताम, लांजी से राजकुमार कर्राये, बरघाट से कमल मस्कोले, गोटेगांव से महेंद्र नागेश, सौसर ने नानाभाऊ मोहोड़, पांढुर्णा से प्रकाश उइके, मुल्ताई से चंद्रशेखर देशमुख, भैंसदेही से महेंद्रसिंह चौहान, भोपाल उत्तर से आलोक शर्मा, भोपाल मध्य से ध्रुव नारायण सिंह, सोनकच्छ से राजेश सोनकर, महेश्वर से राजकुमार मेव, कसरावद से आत्माराम पटेल, अलीराजपुर से नागरसिंह चौहान, झाबुआ से भानु भूरिया, पेटलावद से निर्मला भूरिया, कुक्षी से जयदीप पटेल, धरमपुरी से कालूसिंह ठाकुर, राऊ से मधु वर्मा तराना से ताराचंद गोयल एवं घटिया से सतीश मालवीय को पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

Related Stories

No stories found.