'सिर तन से जुदा' नारे लगाने वालों पर MP सरकार सख्त, लगेगा NSA;कहा- ये राजस्थान नहीं, ना ही यहां कांग्रेस सरकार

MP News: रतलाम में पुलिस चौकी के सामने प्रदर्शन कर 'सिर तन से जुदा..' के नारे लगाए जाने की घटना को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है।
 मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, हि.स.। रतलाम में पुलिस चौकी के सामने प्रदर्शन कर 'सिर तन से जुदा..' के नारे लगाए जाने की घटना को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दो-टूक चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे लोग किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अपराधी चिह्नित हो गए हैं। जल्द ही वे पुलिस हिरासत में होंगे और उनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) एनएसए तक की कार्रवाई की जाएगी।

यह राजस्थान नहीं है और न ही यहां कांग्रेस की सरकार है

गृहमंत्री डॉ. मिश्रा शुक्रवार को भोपाल में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग यह समझ लें कि यह राजस्थान नहीं है और न ही यहां कांग्रेस की सरकार है। ये मध्य प्रदेश है और ऐसे आतंकी नारे लगाने वालों को चौबीस घंटे में पता चल जाएगा। संभल जाएं, नहीं तो क्या-क्या जुदा हो जाएगा, उनको समझ नहीं आएगा। रतलाम में सिर तन से जुदा के नारे लगाने वाले अपराधी चिन्हित हो गए हैं। पुलिस जल्द उन्हें हिरासत में लेकर कड़ी कार्रवाई करेगी।

सिर तन से जुदा के नारे लगाने वालों को कड़ी चेतावनी दी

दरअसल, 9 अगस्त को एक युवती ने सोशल मीडिया पर इस्लाम को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। इसकी खबर फैलने से मुस्लिम समाज के लोगों में रोष फ़ैल गया था। बड़ी संख्या में आक्रोशित लोग बुधवार रात करीब 10 बजे हाट रोड़ स्थित पुलिस चौकी पहुंचे और एफआईआर दर्ज करने की मांग की। कुछ ही देर में वहां भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने पोस्ट करने वाली लड़की को गिरफ्तार करने तथा उसका मकान तोड़ने की मांग को लेकर चौकी का घेराव कर दिया। वहां जमा भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने "सिर तन से जुदा" के नारे लगाए लगाए थे। इस मामले में गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने सिर तन से जुदा के नारे लगाने वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए उन पर रासुका की कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in